Prayagraj में युवक को गोली मारने वालों की तलाश में दबिश, करेली और धूमनगंज में की गई छापेमारी

जनपद के घूरपुर थाना क्षेत्र के चक घनश्यामदास नई बजार में तीन दिन पहले पोङ्क्षलग बूथ के बाहर एक प्रत्याशी के समर्थक को गोली मारने वाले आरोपितों का अभी तक पता नहीं चला है। शनिवार को पुलिस ने करेली धूमनगंज समेत कई इलाकों में दबिश दी लेकिन सफलता नहीं मिली।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 09:17 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 09:17 PM (IST)
Prayagraj में युवक को गोली मारने वालों की तलाश में दबिश, करेली और धूमनगंज में की गई छापेमारी
शनिवार को पुलिस ने करेली, धूमनगंज समेत कई इलाकों में दबिश दी

प्रयागराज, जेएनएन। जनपद के घूरपुर थाना क्षेत्र के चक घनश्यामदास नई बजार में तीन दिन पहले पोङ्क्षलग बूथ के बाहर एक प्रत्याशी के समर्थक को गोली मारने वाले आरोपितों का अभी तक पता नहीं चला है। शनिवार को पुलिस ने करेली, धूमनगंज समेत कई इलाकों में दबिश दी, लेकिन सफलता नहीं मिली। हालांकि, पुलिस ने आरोपितों के कुछ करीबियों से जरूरत पूछताछ की। 

तीन दिन पहले पोलिंग बूथ के बाहर मारी गई थी गोली

चक घनश्यामदास नई बजार निवासी आफताब अहमद को पंचायत चुनाव के लिए गुरुवार को हो रहे मतदान के दौरान पोलिंग बूथ के बाहर गोली मार दी गई थी। आफताब के भाई जावेद की तहरीर पर प्रधान पद के प्रत्याशी अख्तर के भाई मो. इस्माइल, मो. इकलाख, मो. इंसाफ उल्ला, मो. आरिफ, मो. मेराज, मो. फैज, मो. सलीम के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस उसी दिन से आरोपितों की तलाश में लगी है, लेकिन वह हाथ नहीं आ रहे हैं।


गिरफ्तारी के लिए पूरी कोशिश

शनिवार को पुलिस को पता चला कि आरोपितों के कुछ करीबी शहर के करेली और धूमनगंज इलाके में रहते हैं। आशंका है कि सभी ने वहां शरण ली होगी, जिस पर पुलिस ने यहां दबिश दी लेकिन कोई नहीं मिला। थाना प्रभारी घूरपुर भुवनेश चौबे का कहना है कि आरोपितों की तलाश की जा रही है और जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी