प्रयागराज में पुलिस टीम पर फायरिंग करने वाले बदमाशों की तलाश में छापा

हमजा सलीम ने कुछ साल पहले अपने जन्मदिन पार्टी के दौरान तमंचे से फायरिंग की थी। उसका वीडियो तीन दिन पहले इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मुठभेड़ में हमजा को गिरफ्तार किया था।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 07:10 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 07:10 AM (IST)
प्रयागराज में पुलिस टीम पर फायरिंग करने वाले बदमाशों की तलाश में छापा
हमजा सलीम के खिलाफ खुल्दाबाद थाने में जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज होने की जानकारी पुलिस को मिली है।

प्रयागराज,जेएनएन। पुलिस पार्टी पर फायरिंग करने के आरोपित बदमाशों की तलाश में गुरुवार को कई जगह छापेमारी हुई। शाहगंज पुलिस ने अभियुक्तों के घर अटाला, करेली व करीबियों के यहां दबिश दी। इस दौरान लोगों में खलबली मची रही, लेकिन कोई गिरफ्त में नहीं आया। वहीं, बुधवार को मुठभेड़ में गिरफ्तार कि गए हमजा सलीम के खिलाफ खुल्दाबाद थाने में जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज होने की जानकारी पुलिस को मिली है।

हमजा के खिलाफ खुल्दाबाद में भी दर्ज है मुकदमा

पुलिस का कहना है कि अभियुक्त अटाला निवासी एहतेशाम अली उर्फ टीपू, जीटीबी नगर करेली का वारिस उर्फ गोलू, इस्लाम पार्क अटाला का मंसूर अहमद उर्फ टप्पा अपने-अपने घर छोड़कर भाग निकले हैं। गिरफ्तारी के लिए जब दबिश दी गई तो परिवार की महिलाएं ही घर पर मिलीं। उनसे पूछताछ की गई तो कहा गया कि जल्द ही पुलिस के पास भेजने की बात कही गई है। इंस्पेक्टर शाहगंज जयचंद्र शर्मा का कहना है कि वांछित अभियुक्तों के खिलाफ भी अलग-अलग थाने में दर्ज मुकदमों की जानकारी जुटाई जा रही है।

 सभी के मोबाइल नंबर हैं बंद

सभी ने अपना मोबाइल नंबर भी बंद कर लिया है। कुछ सुराग मिला है, जिसके आधार पर तलाश चल रही है और जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। मिनहाजपुर निवासी हमजा सलीम ने कुछ साल पहले अपने जन्मदिन पार्टी के दौरान तमंचे से फायरिंग की थी। उसका वीडियो तीन दिन पहले इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मुठभेड़ में हमजा को गिरफ्तार किया था।

chat bot
आपका साथी