वाराणसी में मुठभेड़ में घायल बदमाशों के फरार साथियों की तलाश में प्रयागराज में दबिश

प्रयागराज में उन पर तीन दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। उन्होंने अपने कुछ साथियों के नाम भी पुलिस को बताए। जिस पर वाराणसी पुलिस ने धूमनगंज और कैंट पुलिस से संपर्क कर दोनों बदमाशों के मुठभेड़ में घायल होने की जानकारी दी।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 06:30 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 06:30 AM (IST)
वाराणसी में मुठभेड़ में घायल बदमाशों के फरार साथियों की तलाश में प्रयागराज में दबिश
वाराणसी में पुलिस मुठभेड़ जख्‍मी बदमाशों के साथियों की तलाश में कैंट और धूमनगंज दबिश दे रही है।

प्रयागराज,जेएनएन। वाराणसी जनपद के सीरगोवर्धनपुर गेट के पास शुक्रवार रात हुई पुलिस मुठभेड़ में घायल दोनों बदमाश धूमनगंज और कैंट इलाके के रहने वाले हैं। इन पर जिले के कई थानों में तीन दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। अब इनके साथियों की तलाश में कैंट और धूमनगंज पुलिस लगी है। शनिवार को कई जगह दबिश भी दी गई, लेकिन सफलता नहीं मिली।

धूमनगंज के रहने वाले हैं बदमाश, वाराणसी में पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश हुए जख्‍मी

शुक्रवार रात संतोष रावत निवासी धूमनगंज और पवन कुमार निवासी राजापुर थाना कैंट वाराणसी जनपद में पुलिस मुठभेड़ में जख्मी हो गए थे। पूछताछ में दोनों ने बताया था कि वे चेन स्नेचिंग, लूट की घटनाएं करते थे। वाराणसी, जौनपुर, मीरजापुर, आजमगढ़ समेत अन्य जनपदों में घटनाओं को अंजाम दे रहे थे।

जख्‍मी बदमाशों पर प्रयागराज जिले में दर्ज हैं तीन दर्जन से अधिक मामले

प्रयागराज में उन पर तीन दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। उन्होंने अपने कुछ साथियों के नाम भी पुलिस को बताए। जिस पर वाराणसी पुलिस ने धूमनगंज और कैंट पुलिस से संपर्क कर दोनों बदमाशों के मुठभेड़ में घायल होने की जानकारी दी। साथ ही उनके साथियों के नाम भी बताए।

साथियों की तलाश में प्रयागराज में कई जगह दबिश

 दोनों के साथियों के बारे में जानकारी भी जुटाई। पूूछताछ में पुलिस को उनके साथियों का नाम और पता मिल गया है। जिसके आधार पर शनिवार को दोनों थानों की पुलिस ने संतोष रावत और पवन कुमार के साथियों की तलाश में कई जगह दबिश दी। लेकिन वे पकड़ में नहीं आए हैं। पुलिस का कहना है कि कुछ क्‍लू मिला है। जिसके आधार पर दबिश दी जा रही है। जल्‍द ही उन्‍हें पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी