प्रयागराज में पुलिस अभिरक्षा से अभियुक्त भागा, राहगीरों ने खदेड़कर दबोचा

नैनी पुलिस ने चोरी के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया था। बुधवार को उन्हें कोर्ट में पेश करने से पहले मेडिकल के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चाका ले जाया गया। उनके साथ सिपाही अश्वनी साहनी व संतोष यादव थे।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 09:57 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 09:57 PM (IST)
प्रयागराज में पुलिस अभिरक्षा से अभियुक्त भागा, राहगीरों ने खदेड़कर दबोचा
पुलिस की अभिरक्षा से भाग रहे अभियुक्‍त को राहगीरों ने पकड़ा।

प्रयागराज, जेएनएन। जिले के नैनी इलाके में चोरी के आरोप में गिरफ्तार एक अभियुक्त बुधवार दोपहर पुलिस अभिरक्षा से भागने लगा। अभियुक्‍त को भागते देख पुलिसकर्मियों ने शोर ने मचाया तो आसपास के लोग भी सतर्क हो गए और उसे खदेड़कर पकड़ लिया। तब जाकर पुलिसकर्मियों ने राहत की सांस ली। पुलिसकर्मी उसे मेडिकल कराने के लिए अस्‍पताल ले जा रहे थे। तभी आरोपित हाथ छुड़ाकर भागने लगा।

नैनी पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफतार किया है

बताया जाता है कि मंगलवार को नैनी पुलिस ने चोरी के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया था। बुधवार को उन्हें कोर्ट में पेश करने से पहले मेडिकल के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चाका ले जाया गया। उनके साथ सिपाही अश्वनी साहनी व संतोष यादव थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ही दोनों सिपाही मौजूद थे, मगर मौका पाकर एक अभियुक्त वहां से भाग निकला।

राहगीरों ने खदेड़कर पकड़ा

यह देख दूसरे मुल्जिम ने शोर मचाया तो खलबली मच गई। पुलिसकर्मी उसे पकडऩे के लिए दौड़े, लेकिन वह काफी दूर जा चुका था। उसे भागता हुआ देख राहगीरों ने घेरकर पकड़ लिया। तब जाकर पुलिस कर्मियों ने राहत की सांस ली। मगर उसके भागने की खबर पाकर चौकी इंचार्ज और दूसरे पुलिसकर्मी स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए। हालांकि इंस्पेक्टर नैनी सुनील बाजपेयी का कहना है कि मुल्जिम अजय सिंह गौड़ का सिपाही अश्वनी व संतोष मेडिकल कराने के लिए गए थे। अभियुक्त के भागने का हल्ला कुछ लोगों ने मचाया था। लेकिन ऐसी घटना नहीं हुई थी।

chat bot
आपका साथी