झूंसी में प्रापर्टी डीलर की भरे बाजार गोली मारकर हत्या

बदमाशों ने पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगते ही सुरेश जमीन पर गिर पड़ा। फायरिंग के बाद बाजार में खलबली मच गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 18 Apr 2019 10:36 PM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2019 10:36 PM (IST)
झूंसी में प्रापर्टी डीलर की भरे बाजार गोली मारकर हत्या
झूंसी में प्रापर्टी डीलर की भरे बाजार गोली मारकर हत्या

प्रयागराज : जिले में बेखौफ अपराधियों ने गुरुवार शाम एक बार फिर खाकी को खुलेआम चुनौती दी। झूंसी में बाइक सवार बदमाशों ने भरे बाजार प्रापर्टी डीलर सुरेश तिवारी (47) को गोलियों से छलनी कर दिया। ताबड़तोड़ फायरिंग में दो अन्य युवक भी जख्मी हो गए। हत्या का कारण साफ नहीं है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश चल रही है।

झूंसी थाना क्षेत्र के चकमहीन गांव निवासी सुरेश तिवारी उर्फ बल्लू पंडित के पिता बैजनाथ की मौत हो चुकी है। वह अपने बड़े भाई सुरेंद्र के साथ मिलकर प्रापर्टी डीलिंग करता था। रोजाना की तरह गुरुवार शाम करीब साढ़े पांच बजे वह अपनी फारचूनर कार से गणेश मार्केट गया था। वहां एक चाय की दुकान बाहर बेंच पर बैठा था। कहा जा रहा है कि इसी दौरान बिना नंबर की अपाचे बाइक से तीन नकाबपोश बदमाश पहुंचे। पीछे बैठे दो बदमाशों ने पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। सीने, पेट, हाथ समेत कई जगह गोली लगते ही सुरेश जमीन पर गिर पड़ा। कुछ दूर पर खड़े दुकानदार अशोक केसरवानी समेत दो युवक भी जख्मी हो गए। आसपास के लोगों ने हमलावरों को पकडऩा चाहा तो उन पर भी हवाई फायरिंग करते हुए बदमाश अंदावा की तरफ भाग निकले। घर से करीब तीन सौ मीटर दूर हुई वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन जख्मी सुरेश को पहले निजी अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर उसे स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल रेफर कर दिया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्याकांड की खबर पाते ही आइजी, एसएसपी, एसपी गंगापार, सीओ समेत कई थाने की फोर्स मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल से 32 बोर के सात खोखे बरामद किए गए हैं। जमीन विवाद समेत अन्य बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है। क्राइम ब्रांच समेत पुलिस की चार टीमें छापेमारी कर रही हैं। आइजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। भूमि विवाद, प्रेम प्रसंग, पुराने मुकदमे समेत अन्य बिंदुओं पर जांच की जा रही है। क्राइम ब्रांच समेत चार टीमों को लगाया गया है। जल्द ही हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

chat bot
आपका साथी