Phaphamau family Murder: पवन के साथियों की तलाश में पुणे और लखनऊ भेजी गई टीम

पुलिस ने अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी करते हुए डांस ग्रुप से जुड़े तीन शख्स को पूछताछ के लिए उठाया। पवन सरोज भी इसी डांस ग्रुप का सदस्य है। पकड़े गए युवकों से घटना में जिनकी भूमिका संदिग्ध पाई जा रही है उनकी तस्वीर दिखाकर पहचान कराई जा रही है

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 10:30 AM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 10:30 AM (IST)
Phaphamau family Murder: पवन के साथियों की तलाश में पुणे और लखनऊ भेजी गई टीम
क्राइम ब्रांच और एसओजी की टीम को पुणे व लखनऊ भेजा गया है

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। फाफामऊ थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग दलित से सामूहिक दुष्कर्म कर पूरे परिवार की हत्या के मामले में पुलिस अब अभियुक्त पवन के साथियों की तलाश में जुट गई है। क्राइम ब्रांच और एसओजी की टीम को पुणे व लखनऊ भेजा गया है। इस सनसनीखेज वारदात में इन दोनों की भूमिका भी संदिग्ध मानी गई है, जिसके आधार पर गिरफ्तारी की कवायद चल रही है।

डांस ग्रुप से जुड़े तीन युवकों से पूछताछ

सोमवार को पुलिस की टीम ने अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी करते हुए डांस ग्रुप से जुड़े तीन शख्स को पूछताछ के लिए उठाया। पवन कुमार सरोज भी इसी डांस ग्रुप का सदस्य है। ऐसे में पकड़े गए युवकों से घटना में जिनकी भूमिका संदिग्ध पाई जा रही है, उनकी तस्वीर दिखाकर पहचान कराई जा रही है। साथ ही वारदात के बाद पवन सरोज ने उनसे बातचीत की थी, मिला था या नहीं। इस बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना के बाद पवन का साथी गंगे पुणे भाग गया, जबकि उसका रिश्तेदार सोनू दो दिन पहले लखनऊ जाकर छिप गया। दोनों अपना-अपना घर छोड़कर क्यों फरार हुए, यह पकड़े जाने पर ही साफ होगा। साथ ही घटना में उनकी संलिप्तता का भी पता चल सकेगा। रविवार शाम पुलिस ने इस मामले में थरवई के कोरसंड निवासी पवन कुमार सरोज को गिरफ्तार सनसनीखेज वारदात का पर्दाफाश करने का दावा किया था। अब उसके साथियो की तलाश चल रही है। बीते मंगलवार को किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म पूरे परिवार की हत्या की गई थी।

गिरफ्तार पवन को भेजा गया जेल

गिरफ्तार मजदूर पवन सरोज को फाफामऊ पुलिस ने सोमवार अपरान्ह अदालत में पेश किया। फिर उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया। पुलिस का कहना है कि जल्द ही उसे पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि घटना के संबंध में पूछताछ और वारदात में इस्तेमाल हथियार की बरामदगी की जा सके।

chat bot
आपका साथी