Prayagraj Road Accident: लखनऊ राजमार्ग पर चलती ट्रक में घुसी कार, एक की मौत दो घायल

Prayagraj Road Accident राजकुमार यादव तिवारीगंज चिनहट लखनऊ के रहने वाले थे। वह लखनऊ से प्रयागराज वैगन आर कार से रिश्तेदार की अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए आ रहे थे। कार में राजकुमार यादव के साथ उनकी पत्नी और पुत्र भी था। हादसे में राजकुमार की मौत हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 11:18 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 11:18 AM (IST)
Prayagraj Road Accident: लखनऊ राजमार्ग पर चलती ट्रक में घुसी कार, एक की मौत दो घायल
लखनऊ के रहने वाले कार सवार की प्रयागराज में सड़क हादसे में मौत हो गई। पत्‍नी व बेटा जख्‍मी है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज-लखनऊ राजमार्ग पर फाफामऊ थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। मलाक हरहर गांव के सामने तेज रफ्तार वैगन आर कार चलती ट्रक में पीछे से घुस गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और ट्रक में जाकर फंस गया। कार चला रहे युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसमें सवार दो लोग घायल हो गए।

अंत्‍येष्टि में शामिल होने परिवार के साथ प्रयागराज जा रहे थे

राजकुमार यादव 40 पुत्र हनुमान यादव निवासी तिवारीगंज चिनहट लखनऊ के रहने वाले थे। वह रविवार की देर रात में लखनऊ से प्रयागराज वैगन आर कार से जा रहे थे। उन्‍हें प्रयागराज के दारागंज रिश्तेदार की अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए वैगनआर कार से आ रहे थे। कार में राजकुमार यादव के साथ उनकी पत्नी रेखा और पुत्र नवनीत भी था।

फाफामऊ में हुआ हादसा

सोमवार की सुबह करीब पांच बजे लखनऊ राजमार्ग पर फाफामऊ में मलाक हरहर गांव के सामने कार पहुंची। उसी दौरान आगे चल रही ट्रक में अचानक अनियंत्रित होकर कार घुस गई। हादसे के बाद कार सवार लोगों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे। पुलिस को सूचना देकर बचाव कार्य में लग गए। इसी बीच पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से ट्रक में फंसी कार को मशक्‍कत के बाद बाहर निकाला।

बेटा और पत्‍नी जख्‍मी

हादसे में कार चालक राजकुमार यादव की मौत हो चुकी थी। जबकि उनकी पत्नी रेखा और पुत्र नवनीत जख्‍मी हो गए हैं। फाफामऊ पुलिस ने घायलों का इलाज कराया और राजकुमार के परिवार के लोगों को हादसे की सूचना दी। लखनऊ से परिवार के लोग वहां पहुंच रहे हैं।

chat bot
आपका साथी