जरा सी बात पर कत्ल की कोशिश, पतंगबाजी के विवाद में युवक पर फायरिंग पर प्रयागराज पुलिस ने लिखा केस

रात करीब एक बजे शहनवाज घर के पास मौजूद था। तभी हमजा साथियों के साथ उसके मकान के पास पहुंचा। पहले गाली-गलौज करते हुए उसे बाहर बुलाया। जैसे ही उसने दरवाजा खोलने का प्रयास किया किसी ने तमंचे से फायर कर दिया। गोली मकान के बाहर आलमारी में धंस गई।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 10:31 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 10:31 PM (IST)
जरा सी बात पर कत्ल की कोशिश, पतंगबाजी के विवाद में युवक पर फायरिंग पर प्रयागराज पुलिस ने लिखा केस
बुड्ढा ताजिया मोहल्ले में रहने वाले शहनवाज पर सोमवार देर रात कुछ युवकों ने तमंचे से फायर झोंक दिया

प्रयागराज,  जेएनएन। शहर के  खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के बुड्ढा ताजिया मोहल्ले में रहने वाले शहनवाज पर सोमवार देर रात कुछ युवकों ने तमंचे से फायर झोंक दिया। जिसमें शहनवाज बाल-बाल बच गया। उसने मोहल्ले में रहने वाले हमजा व उसके साथी गुफरान, मेराज व एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

दरवाजा खोलने का प्रयास किया किसी ने तमंचे से किया फायर 

शहनवाज आलमारी व बक्सा बनाने का काम करता है। कोरोना कर्फ्यू के चलते दुकान बंद है तो उसने भी दूसरों की तरह पतंग उड़ानी शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक, सोमवार शाम शहनवाज और हमजा के बीच पतंग काटने को लेकर विवाद हुआ था। तब आसपास के लोगों ने किसी तरह मामले को शांत करा दिया था, लेकिन दोनों पक्ष ने एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी थी। आरोप है कि रात करीब एक बजे शहनवाज घर के पास मौजूद था। तभी हमजा साथियों के साथ उसके मकान के पास पहुंचा। पहले गाली-गलौज करते हुए उसे बाहर बुलाया। जैसे ही उसने दरवाजा खोलने का प्रयास किया किसी ने तमंचे से फायर कर दिया। गोली मकान के बाहर रखी आलमारी में धंस गई। इससे मोहल्ले में खलबली मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन और फिर तहरीर के आधार पर मुकदमा कायम किया। इंस्पेक्टर खुल्दाबाद रवींद्र सिंह यादव का कहना है कि गुफरान व मेराज करेली के कसारी-मसारी मोहल्ले के रहने वाले हैं। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी