भाजपा नेता के पेट्रोल पंप मैनेजर को लूटने वाले बदमाशों पर लगेगा गैंगस्टर, पांच गिरफ्तार व दो आरोपित हैं फरार

पुलिस ने पेट्रोल पंप पर हुई लूट के मामले के राजफाश के लिए पेट्रोल पंप पर काम करने वाले सभी कर्मचारियों के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकलवाई तो शनि के मोबाइल पर घटना के समय कई बार फोन करने की बात सामने आ गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 12:41 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 12:41 PM (IST)
भाजपा नेता के पेट्रोल पंप मैनेजर को लूटने वाले बदमाशों पर लगेगा गैंगस्टर, पांच गिरफ्तार व दो आरोपित हैं फरार
पेट्रोल पंप मैनेजर से लूट के आरोपितों के खिलाफ प्रयागराज पुलिस सख्‍त कदम उठाएगी।

प्रयागराज, जेएनएन। भाजपा नेता दिवाकर त्रिपाठी के पेट्रोल पंप के मैनेजर से दो लाख 26 हजार रुपये लूटने वाले बदमाशों पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए पुलिस ने तैयारी शुरू कर दी है। गैंगस्टर के तहत कार्रवाई के बाद इन बदमाशों पर शिकंजा और कस जाएगा। मामले में पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया था, जबकि दो अभी फरार हैं। जिनकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

पेट्रोल पंप कर्मी ने रची थी पूरी साजिश

पुलिस ने जिन बदमाशों को गिरफ्तार किया है, उसमें शनि यादव निवासी शेख सरवा थाना पूरामुफ्ती भी शामिल है। शनि पेट्रोल पंप पर कर्मचारी था। उसे पता था कि रात को पंप बंद होने के बाद मैनेजर पेट्राेल पंप मालिक के घर रुपये पहुंचाने जाते हैं। इस बारे में उसने अपने साथियों को पूरी जानकारी दी और फिर लूट की साजिश रच डाली। मैनेजर जैसे ही पंप से रुपये लेकर मालिक के घर रवाना हुए, उसने फोन कर अपने साथियों को इसकी जानकारी दे दी और फिर वारदात को अंजाम दे दिया गया।

कॉल डिटेल से खुला पूरा मामला

पुलिस ने पेट्रोल पंप पर हुई लूट के मामले के राजफाश के लिए पेट्रोल पंप पर काम करने वाले सभी कर्मचारियों के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकलवाई तो शनि के मोबाइल पर घटना के समय कई बार फोन करने की बात सामने आ गई। हालांकि वह पुलिस के हाथ नहीं लगा। पुलिस ने उसकी तलाश में कई बार दबिश दी, लेकिन सफलता नहीं मिली थी। छह अप्रैल को इंस्पेक्टर खुल्दाबाद वीरेंद्र यादव को सूचना मिली कि जोगीवीर पुल के समीप कुछ बदमाश मौजूद हैं। वे टीम के साथ पहुंचे तो बदमाश भागने लगे, जिस पर पांच को पकड़ लिया गया, जबकि दो फायरिंग करते हुए भाग निकले।

गिरफ्तार व फरार बदमाशों के ये हैं नाम

जिन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया उसमें शनि यादव निवासी शेख सरवा थाना पूरामुफ्ती, नन्हा उर्फ निखिल निवासी चिल्ला मुंजफता थाना पिपरी, करन भारतीय, नीरज भारतीया व मोहित भारतीया निवासी भोला का पुरवा धूमनगंज शामिल थे। वहीं जुज्जु उर्फ आशीष सिंह निवासी चिल्ला मुंजफता व शिवा भारतीया निवासी भोला का पुरवा भाग निकले थे।

chat bot
आपका साथी