दोस्तों ने किया था फिरौती के लिए अपहरण और कत्ल, प्रयागराज पुलिस कातिलों पर लगाएगी गैंगस्टर

लालतारा गांव निवासी आभूषण व्यवसायी गया प्रसाद सोनी के पुत्र शिवम का दस जनवरी की शाम अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। फिरौती के लिए 50 लाख रुपये शिवम से घरवाले से मांगने की बात हुई तो वह आनाकानी करने लगा जिस पर उसकी हत्या कर दी गई थी।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 08:43 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 08:43 PM (IST)
दोस्तों ने किया था फिरौती के लिए अपहरण और कत्ल, प्रयागराज पुलिस कातिलों पर लगाएगी गैंगस्टर
आभूषण व्यवसायी गया प्रसाद सोनी के पुत्र शिवम सोनी की हत्या करने वालों पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई होगी।

प्रयागराज, जेएनएन। जनपद के यमुनापार इलाके में खीरी थाना क्षेत्र के लालतारा गांव के रहने वाले आभूषण व्यवसायी गया प्रसाद सोनी के पुत्र शिवम सोनी की हत्या करने वालों पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई होगी। गैंग रजिस्टर्ड भी होगा। इसके लिए पुलिस ने तैयारी शुरू कर दी है। इस कार्रवाई के बाद गिरफ्तार आठ आरोपितों पर और शिकंजा कस जाएगा।

रजिस्टर्ड भी किया जाएगा गैंग, पुलिस ने शुरू की तैयारी 

लालतारा गांव निवासी आभूषण व्यवसायी गया प्रसाद सोनी के पुत्र शिवम का दस जनवरी की शाम अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। फिरौती के लिए 50 लाख रुपये शिवम से घरवाले से मांगने की बात हुई तो वह आनाकानी करने लगा, जिस पर उसकी हत्या कर दी गई थी। 12 जनवरी को भोर में पुलिस ने कोरांव के पथरा गांव निवासी आनंद कुशवाहा के घर से शिवम का शव बरामद किया था। तार से गला कसकर उसकी हत्या की गई थी। दूसरे दिन पुलिस ने हत्याकांड में शामिल राजेश यादव पुत्र बृजेश निवासी माधोपुर हंडिया, अंकुर कुमार ङ्क्षसह पुत्र राज बहादुर निवासी जतहरा कोरांव व आनंद कुशवाहा को गिरफ्तार किया था। इसके बाद चार और आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। मुख्य आरोपित अभिषेक कुशवाहा निवासी पथरा को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था। अब इन सभी पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की जाएगी। इनका गैंग भी रजिस्टर्ड किया जाएगा। 

एसपी यमुनापार का है यह कहना

शिवम हत्याकांड के सभी आरोपितों पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई होगी। इनका गैंग भी रजिस्टर्ड किया जाएगा, ताकि भविष्य में इस प्रकार की कोई घटना हो तो इनकी तलाश में पुलिस को परेशानी न उठानी पड़ी। इस कार्रवाई से इस गैंग पर शिकंजा कसेगा।

- सौरभ दीक्षित, एसपी यमुनापार

chat bot
आपका साथी