गोली कांड में फौजी के भाइयों की तलाश कर रही प्रयागराज पुलिस, जख्‍मी कारोबारी अस्‍पताल में भर्ती है

पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में यह तथ्य प्रकाश में आया है कि घटनास्थल पर केवल फौजी व उसके साथी ही थे। परिवार के सदस्य नहीं थे। हालांकि नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। उनके मोबाइल की कॉल डिटेल रिपोर्ट भी निकलवाई जाएगी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 10:42 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 10:42 AM (IST)
गोली कांड में फौजी के भाइयों की तलाश कर रही प्रयागराज पुलिस, जख्‍मी कारोबारी अस्‍पताल में भर्ती है
प्रयागराज के नवाबगंज में व्‍यापारी पर जानलेवा हमले के आरोपितों की पुलिस तलाश कर रही है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज जिले में नवाबगंज थाना क्षेत्र के खालगपुर गांव में कारोबारी मिथलेश विश्वकर्मा उर्फ पप्पू को गोली मारी गई थी। गोली मारने के आरोपित फौजी अशोक कुमार की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अब उसके भाइयों की तलाश कर रही है। मामले में मिथलेश के भाई विमलेश की तहरीर पर पुलिस ने अशोक के अलावा उसके दो भाई, पिता व एक अन्य के खिलाफ मुकदमा कायम किया है।

साक्ष्‍य के लिए मोबाइल की कॉल डिटेल रिपोर्ट भी निकली जाएगी

पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में यह तथ्य प्रकाश में आया है कि घटनास्थल पर केवल फौजी व उसके साथी ही थे। परिवार के सदस्य नहीं थे। हालांकि नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। उनके मोबाइल की कॉल डिटेल रिपोर्ट भी निकलवाई जाएगी ताकि वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाया जा सके। उधर, अस्पताल में भर्ती मिथलेश की हालत स्थिर बताई जा रही है।

मोटरसाइकिल में टक्कर होने पर कुछ लड़कों के बीच झगड़ा हुआ था

सोमवार की सुबह उल्दा महेशगंज गांव में मोटरसाइकिल में टक्कर होने पर कुछ लड़कों के बीच झगड़ा हुआ था। समझौते को लेकर दोपहर करीब डेढ़ बजे खागलपुर गांव में पंचायत बुलाई गई। वहां महेशगंज निवासी मिथलेश समेत तमाम लोग मौजूद थे। मिथलेश ट्रैक्टर व ट्राली का वर्कशॉप चलाते हैं। एक पूर्व प्रधान ने महेशगंज के ही फौजी अशोक कुमार गौतम को भी फोन करके बुलाया था। बताया गया कि पंचायत के दौरान विवाद हुआ तो लोग चले गए।

मिथलेश ने फौजी को थप्पड़ जड़ा तो उसने लाइसेंसी पिस्‍टल से किया फायर

आरोप है कि तब दूसरी जगह जाकर फौजी अपने दोस्तों के साथ शराब पीने लगा। इसी बीच पंचायत चुनाव को लेकर चर्चा शुरू हुई तो विवाद हो गया। तब मिथलेश ने फौजी को थप्पड़ जड़ दिया। इस पर फौजी ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली मिथलेश के गर्दन में लगी तो वह जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद उसे अस्पताल भेजवाने के साथ ही पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था।

chat bot
आपका साथी