चोरी किए गए बच्चे के माता-पिता को तलाशने के लिए आजमगढ़ भेजी गई प्रयागराज पुलिस की टीम

चोरी कर लाए गए उस बच्चे के माता-पिता कौन है इसका पता लगाने के लिए एक पुलिस टीम आजमगढ़ के लिए रवाना हुई है। पुलिस का कहना है कि आजमगढ़ में पता किया जाएगा कि क्या किसी महिला ने बच्चा चोरी का केस दर्ज कराया है

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 07:51 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 07:51 PM (IST)
चोरी किए गए बच्चे के माता-पिता को तलाशने के लिए आजमगढ़ भेजी गई प्रयागराज पुलिस की टीम
कीडगंज में चार रोज पहले पकड़ा गया था बच्चा चोरी करने वाला गिरोह

प्रयागराज, जेएनएन। बच्चा चुराकर बेचने वाले गिरोह का कीडगंज थाने की पुलिस ने मंगलवार को राजफाश किया था। उनके पास से आजमगढ़ से चोरी किए गए सात माह के एक बच्चे को बरामद किया था। उस बच्चे के माता-पिता कौन है, इसका पता लगाने के लिए एक पुलिस टीम आजमगढ़ के लिए रवाना हुई है। पुलिस का कहना है कि आजमगढ़ में पता किया जाएगा कि क्या किसी महिला ने बच्चा चोरी का केस दर्ज कराया है। फिर उसे बच्चे की तस्वीर दिखाकर और आसपास के लोगों से तस्दीक कर बच्चा सौंपने की कार्रवाई की जाएगी।

परेड मैदान पर पकड़े गए थे चुराने और खरीदने वाले चार लोग

कीडगंज थाने की पुलिस ने मंगलवार को परेड मैदान से दंपती समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया था। इनके पास से एक सात माह का बच्चा मिला था। पूछताछ में दंपती ने अपना नाम सुनील सोनी व मंजू निवासी कृष्णा नगर कीडगंज बताया था। जबकि दोनों महिलाओं का नाम शोभा और शशिकला था। वे आजमगढ़ की रहने वाली थीं, लेकिन काफी समय से कैंट के सर्कुलर रोड पर रहती थीं। सुनील और मंजू के कोई संतान नहीं थी, जिस कारण शोभा व शशिकला ने बच्चा देने की बात कही थी। बदले में 50 हजार रुपये मांगे थे। बच्चे को दोनों ने आजमगढ़ से चोरी किया था, लेकिन कहां से इस बारे में वह गोलमोल जवाब देती रहीं। अब पुलिस टीम बच्चे के माता-पिता की तलाश में आजमगढ़ भेजी गई है। इंस्पेक्टर रोशनलाल ने बताया कि एक टीम को आजमगढ़ भेजा गया है। टीम में एक दारोगा और तीन सिपाही शामिल हैं। वहां आजमगढ़ पुलिस की भी मदद ली जा रही है। बताया कि बरामद बच्चे को अभी चिल्ड्रेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत में अब बेहतर सुधार है।

chat bot
आपका साथी