तेज आवाज में बाजा बजाने से रोकने पर बमबाजी करने वाले नशेड़ियों को खोज रही प्रयागराज पुलिस

चंद्र प्रताप सिंह के घर के पास कुछ युवक शराब के नशे में हल्ला कर रहे थे। वे तेज आवाज में बाजा बजा रहे थे। चंद्र प्रताप सिंह के पुत्र ओम प्रकाश सिंह ने देखा तो उनको ऐसा करने से मना किया जिससे आक्रोशित होकर युवक उसे उल्टा-सीधा कहने लगे।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 11:37 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 11:37 AM (IST)
तेज आवाज में बाजा बजाने से रोकने पर बमबाजी करने वाले नशेड़ियों को खोज रही प्रयागराज पुलिस
फायरिंग और बम पटकने का परिवार ने बनाया है वीडियो, जार्जटाउन पुलिस कर रही हमलावरों को तलाश

प्रयागराज, जेएनएन। शहर के जार्जटाउन इलाके में रामानंद नगर अल्लापुर में नशे में धुत युवक एक घर के बाहर तेज आवाज में बाजा बजा रहे थे। मकान मालिक ने मना किया तो नशेड़ियों ने एक युवक पर फायरिंग करने के साथ ही उसके घर पर बमबाजी की गई। हालांकि, इसमें सभी बाल-बाल बच गए। इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को देने के साथ ही पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच करने के साथ ही आरोपितों की तलाश में जुटी है।

वीडियो से की गई हमलावरों की पहचान

रामानंद नगर अल्लापुर निवासी चंद्र प्रताप सिंह के घर के पास कुछ युवक शराब के नशे में हो हल्ला कर रहे थे। वे तेज आवाज में बाजा बजा रहे थे। चंद्र प्रताप सिंह के पुत्र ओम प्रकाश सिंह ने देखा तो उनको ऐसा करने से मना किया, जिससे आक्रोशित होकर युवक उसे उल्टा-सीधा कहने लगे। उसने विरोध किया तो धमकी देते हुए तमंचे से फायरिंग की गई। इसके बाद नशे में धुत लोग उसे जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। कुछ देर बाद फिर सभी वापस लौटे और चंद्र प्रताप सिंह के मकान के तीसरे तल की तरफ बम फेंक दिया। बम धमाकों से मोहल्ले के लोगों में अफरातफरी मच गई। चंद्र प्रताप के स्वजन भी भयभीत हो गए। इसके बाद उन्होंने पुलिस को तहरीर देते हुए अमन सिंह समेत पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। साथ ही पुलिस को बताया कि फायरिंग और बमबाजी की घटना का मोबाइल पर वीडियो बनाया गया है। इस वीडियो को भी पुलिस को सौंपा गया। पुलिस का कहना है कि आरोपितों की तलाश की जा रही है। कई जगह छापेमारी की गई लेकिन सभी आरोपित घटना के बाद से फरार हैं।

chat bot
आपका साथी