पतंग काटने का बदला जिंदगी की 'डोर' काटकर लेना चाहते थे, हत्‍या का प्रयास करने वालों को खोज रही पुलिस

प्रयागराज पुलिस हत्‍या के आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है। इंस्पेक्टर खुल्दाबाद रविंद्र सिंह यादव का कहना है कि गुफरान व मेराज करेली के कसारी-मसारी मोहल्ले के रहने वाले हैं। उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 07:53 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 07:53 AM (IST)
पतंग काटने का बदला जिंदगी की 'डोर' काटकर लेना चाहते थे, हत्‍या का प्रयास करने वालों को खोज रही पुलिस
युवक पर गोली चलाने वाले आरोपित फरार हैं। उनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

प्रयागराज, जेएनएन। पतंग की डोर काटना कुछ युवकों को इस कदर नागवार गुजरा कि वह एक दुकानदार की जिंदगी की डोर काटने पर अमादा हो गए थे। पतंगबाजी को लेकर हुई मारपीट का बदला मौत से लेना चाहते थे, लेकिन अल्लाह का शुक्र रहा कि गोली दुकानदार की बजाय उसकी आलमारी में लग गई। हत्‍या का प्रयास करने वाले आरोपित फिलहाल अभी तक पकड़ में नहीं आए हैं। उनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। 

पतंग काटने के विवाद को लेकर वारदात हुई

शहनवाज आलमारी व बक्सा बनाने का काम करता है। कोरोना कर्फ्यू में दुकान बंद है तो वह शौकिया पतंग उड़ाने लगा। पुलिस की मानें तो सोमवार की शाम शहनवाज और हमजा के बीच पतंग काटने को लेकर विवाद हुआ था। तब आसपास के लोगों ने किसी तरह मामले को शांत करा दिया था, लेकिन दोनों पक्ष ने एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी थी। 

हमजा साथियों संग शहनवाज के घर पहुंच गया

आरोप है कि रात करीब एक बजे शहनवाज अपने घर के पास मौजूद था। तभी हमजा अपने साथियों के साथ उसके मकान के पास पहुंचा। पहले गाली-गलौज करते हुए उसे बाहर बुलाया। जैसे ही उसने दरवाजा खोलने का प्रयास किया किसी ने तमंचे से फायर कर दिया। गोली मकान के बाहर रखी आलमारी में धंस गई। इससे मोहल्ले में खलबली मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद पीडि़त से पूछताछ की। 

तीन नामजद व एक अज्ञात पर दर्ज है केस

इस घटना से परेशान पीडि़त शहनवाज ने खुल्दाबाद थाने में तीन नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ जान से मारने की नीयत से गोली चलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है। इंस्पेक्टर खुल्दाबाद रविंद्र सिंह यादव का कहना है कि गुफरान व मेराज करेली के कसारी-मसारी मोहल्ले के रहने वाले हैं। उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी