हेलो! पुलिस...यहां अनैतिक रैकेट चल रहा है, सूचना पर पहुंची प्रयागराज पुलिस तो मामला कुछ और ही निकला

शनिवार की रात में एक शख्स ने डायल 112 पर कॉल करके बताया कि राजापुर मोहल्ले में कुछ बाहर की महिलाएं और पुरुष आए हैं। यहां अनैतिक कार्य का रैकेट चलता है। पुलिस पहुंची तो मकान का दरवाजा बंद था आवाज लगाने के बाद भी कोई बाहर नहीं आया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 08:28 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 08:28 AM (IST)
हेलो! पुलिस...यहां अनैतिक रैकेट चल रहा है, सूचना पर पहुंची प्रयागराज पुलिस तो मामला कुछ और ही निकला
अनैतिक रैकेट की सूचना पर पुलिस ने कैंट इलाके के एक घर में छापा मारा। आपत्तिजनक वस्‍तु नहीं बरामद हुई।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज शहर में कैंट थाना क्षेत्र के राजापुर मोहल्ले में शनिवार रात अनैतिक कार्य के रैकेट की सूचना से खलबली मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले मामले को संदिग्ध पाया, लेकिन जब सीओ समेत अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे तो मामला कुछ और ही निकला। देर रात तक घर में मिली महिलाओं और युवकों से पूछताछ होती रही। घर से कोई आपत्तिजनक वस्तु बरामद न होने का दावा पुलिस कर रही है।

डायल 112 पर कॉल करके पुलिस को दी सूचना

शनिवार की रात में एक शख्स ने डायल 112 पर कॉल करके बताया कि राजापुर मोहल्ले में कुछ बाहर की महिलाएं और पुरुष आए हैं। यहां अनैतिक कार्य का रैकेट चलता है। इस पर डायल 112 की टीम पहुंची। पता चला कि मकान का दरवाजा भीतर से बंद है आवाज लगाने के बाद भी कोई बाहर नहीं आया। इस पर रैकेट की आशंका को बल मिला।

दरवाजा खुलवाया तो दो महिलाएं व तीन पुरुष अंदर थे

डायल 112 की टीम के जरिए जानकारी उच्चाधिकारियों को हुई तो सीओ द्वितीय, महिला थाने की पुलिस, इंस्पेक्टर कैंट भी वहां पहुंच गए। किसी तरह दरवाजे के खुलवाया तो दो महिलाएं और तीन पुरुष मकान के भीतर बैठकर बातचीत कर रहे थे। एक शख्स शिवकुटी का रहने वाला था। पूछताछ में वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सके तो कमरे की तलाशी ली गई मगर कोई आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं हो सकी। पैसे के लेनदेन का मामला भी सामने नहीं आया, लेकिन तब तक मोहल्ले के लोग उस मकान के बाहर जमा हो चुके थे।

सीओ बोले- अनैतिक कार्य के रैकेट का मामला नहीं

सीओ सुधीर कुमार का कहना है कि सूचना पर दबिश दी गई थी। मामला अनैतिक कार्य रैकेट का नहीं है। मकान मालिक, उसके किराएदार और परिवार की महिलाएं घर पर थीं। सभी से पूछताछ की जा रही है। साक्ष्य मिलने के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी