वायरल वीडियो में ताबड़तोड़ फायरिंग करते दिखे तो प्रयागराज पुलिस ने लिखा छह लोगों के खिलाफ मुकदमा

ताजा मामले में गंगापार के नवाबगंज थाना क्षेत्र के चफरी गांव में कई लाइसेंसी असलहों से ताबड़तोड़ फायरिंग का है जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर गुरुवार को वायरल हुआ था। मामले में पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 12:26 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 12:26 PM (IST)
वायरल वीडियो में ताबड़तोड़ फायरिंग करते दिखे तो प्रयागराज पुलिस ने लिखा छह लोगों के खिलाफ मुकदमा
जिन असलहों से फायरिंग की गई है, उनका भी पता लगाकर लाइसेंस निरस्त कराया जाएगा।

प्रयागराज, जेएनएन। इधर कुछ दिनों से खुलेआम फायरिंग की घटनाएं लगातार हो रही हैं तो उनके वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। ताजा मामले में गंगापार के नवाबगंज थाना क्षेत्र के चफरी गांव में कई लाइसेंसी असलहों से ताबड़तोड़ फायरिंग का है जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर गुरुवार को वायरल हुआ था। मामले में पुलिस ने  छह लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। अब इन सभी के आपराधिक रिकार्ड को भी खंगाला जा रहा है। साथ ही जिन असलहों से फायरिंग की गई है, उनका भी पता लगाकर लाइसेंस निरस्त कराया जाएगा।

लाइसेंसी असलहों का भी लगाया जा रहा पता, निरस्त होगा लाइसेंस

दो दिन से इंटरनेट मीडिया पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था। इसमें एक समारोह में कुर्सी पर बैठकर कई लोग लाइसेंसी असलहों से गोलियां दागते आ रहे थे। वहीं पर बच्चे व अन्य लोग भी मौजूद थे। इस वीडियो के बारे में जानकारी पुलिस को भी हुई। इस तरह से खुलेआम फायरिंग करने को गंभीरता से लिया गया। आननफानन में वायरल वीडियो के बारे में पता लगाया गया तो मालूम हुआ कि वह नवाबगंज थाना क्षेत्र के चफरी गांव की घटना का है। अफसरों ने नवाबगंज पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए। आननफानन में देर रात वैश पुत्र अकरम, फैज व असहद पुत्र असलम, अदनान पुत्र महमूद, अजहद पुत्र अनवर, फरहान पुत्र फिरोज निवासी चफरी थाना नवाबगंज के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। कार्यवाहक थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि छह लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। पता चला है कि इन सभी के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं। इनके आपराधिक रिकार्ड को भी खंगाला जा रहा है। जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेजकर इन सभी का शस्त्र लाइसेंस निरस्त कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी