प्रयागराज पुलिस चोरों के गैंग के फरार सदस्‍यों की कर रही तलाश, 15 लाख के आभूषण हुए हैं बरामद

करेली पुलिस और एसओजी ने संयुक्त रूप से रविवार सुबह चोरों के गैंग का राजफाश करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार किया। उनकी निशानदेही पर 15 लाख से अधिक के आभूषण स्कूटी मोबाइल चापड़ चोरी करने के उपकरण आदि बरामद किए गए। फरार गैंग सदस्‍यों की पुलिस को तलाश है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 11:14 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 11:14 AM (IST)
प्रयागराज पुलिस चोरों के गैंग के फरार सदस्‍यों की कर रही तलाश, 15 लाख के आभूषण हुए हैं बरामद
प्रयागराज पुलिस ने चोरों के गैंग को पकड़ा है। हालांकि अभी भी कई गैंग सदस्‍य फरार हैं।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज पुलिस अब चोरों के गिरोह के फरार सदस्‍यों की तलाश कर रही है। ये वह बदमाश हैं, जिनका नाम उनके साथियों ने पुलिस को बताए हैं। करेली पुलिस और एसओजी ने संयुक्‍त अभियान चलाकर रविवार को चोरों के गैंग का राजफाश किया था। इस दौरान पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया था। गिरोह के सदस्‍य बंद घरों की रेकी कर वारदात को अंजाम देते थे। उन्‍होंने कई घटनाओं की बात कबूली। उन्‍होंने फरार साथियों का नाम भी बताया।

करेली पुलिस व एसओजी ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया

करेली पुलिस और एसओजी ने संयुक्त रूप से रविवार सुबह चोरों के गैंग का राजफाश करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार किया। करेली के अंधीपुर पुलिया के पास रविवार सुबह कुछ संदिग्ध लोगों की मौजूदगी की जानकारी थाना प्रभारी अनुराम शर्मा को हुई। उन्होंने एसओजी को सूचना देते हुए बताए गए स्थान पर पहुंचकर घेराबंदी कर दी और चार बदमाशों को पकड़ लिया। उनकी निशानदेही पर 15 लाख से अधिक के आभूषण, स्कूटी, मोबाइल, चापड़, चोरी करने के उपकरण आदि बरामद किए गए। पूछताछ में इन सभी ने कई घटनाओं को कबूल करते हुए फरार अपने साथियों के नाम भी पुलिस को बताए हैं। थाने लाकर पूछताछ की गई तो पता चला कि ये चोरों का गैंग है। एसपी क्राइम आशुतोष मिश्र ने सभी से पूछताछ की।

इन बदमाशों को पकड़ा गया है

एसपी क्राइम ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में नसीर उर्फ बबलू, अनीस निवासी एडीए कालोनी नैनी, शमीम अहमद निवासी मुरस्सापुर थाना नवाबगंज जनपद प्रतापगढ़, फिरोज अली निवासी रतनगंज कटरा थाना कोतवाली जनपद मीरजापुर शामिल हैं। शमीम प्रधान पद का प्रत्याशी रह चुका है। इनके पास से 15 लाख से अधिक के सोने के जेवरात आदि बरामद किया गया है। ये सभी अपने साथी साहिल आलम निवासी एडीए कालोनी नैनी के साथ मिलकर उन घरों की रेकी करते थे, जिसमें ताला बंद होता था। इसके बाद चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। धूमनगंज, करेली, खुल्दाबाद, शाहगंज, कोतवाली, अतरसुइया आदि थाना क्षेत्रों में इस गैंग ने चोरी की थी। फरार साहिल आलम समेत गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में पुलिस टीम लगी है। एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने एसओ करेली अनुराग शर्मा व एसओजी टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

बाहर जा रहे हों तो पुलिस को दें सूचना

एसपी क्राइम आशुतोष मिश्र का कहना है कि अगर कोई तीन-चार दिन के लिए घर में ताला लगाकर कहीं बाहर जाता है तो संबंधित थाना या चौकी पर इसकी जानकारी दें ताकि पुलिसकर्मी बीच-बीच में गश्त करते रहें। इससे चोरी की वारदातें नहीं होंगी।

chat bot
आपका साथी