कुक की हत्या में पारिवारिक वजह भी खंगाल रही प्रयागराज की पुलिस, हत्‍यारे अभी भी हैं फरार

रविवार शाम एक जज के कुक सरकुलर रोड नेवादा निवासी शरद सोनी की गला रेतकर हत्या की गई थी। हत्‍यारे अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। शरद की बेटी ने पुलिस को बताया था कि पड़ोस में रहने वाले और उसके घरवालों से झगड़ा हुआ था।

By Brijesh Kumar SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 09:19 AM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 09:19 AM (IST)
कुक की हत्या में पारिवारिक वजह भी खंगाल रही प्रयागराज की पुलिस, हत्‍यारे अभी भी हैं फरार
प्रयागराज पुलिस कुक की हत्‍या के आरोपितों को पकड़ने का प्रयत्‍न कर रही है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में कुक शरद सोनी हत्याकांड की तफ्तीश में जुटी पुलिस अब पारिवारिक वजह तलाशने में जुट गई है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि कहीं शरद की कत्ल की वजह परिवार के दूसरे सदस्य तो नहीं है। अगर उसकी पत्नी, बेटा या बेटी से किसी का कोई विवाद हुआ हो, जिसको लेकर विपक्षी ने शरद को अपना निशाना बनाया है। इस बिंदु पर भी पुलिस ने छानबीन तेज कर दी है।

हालांकि परिवार के सदस्य किसी से कोई विवाद होने की बात नहीं बता रहे हैं, लेकिन संदिग्ध लोगों से पूछताछ में कुछ ऐसे सुराग मिले हैं, जो इस ओर इशारा कर रहे हैं। अब पुलिस उसी दिशा पर जांच कर रही है। मंगलवार को पुलिस ने पड़ोसी को भी पकड़ लिया। उससे पूछताछ अभी चल रही है। वहीं, शक के आधार पर कुछ अन्य युवकों को भी पूछताछ के लिए उठाया गया है। संदिग्ध युवकों के साथ ही मृतक के स्वजनों के मोबाइल की कॉल डिटेल रिपोर्ट निकवाई जा रही है, जिससे सुराग मिलने की उम्मीद है।

रविवार शाम एक जज के कुक सरकुलर रोड नेवादा निवासी शरद सोनी की गला रेतकर हत्या की गई थी। हत्‍यारे अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। शरद की बेटी ने पुलिस को बताया था कि पड़ोस में रहने वाले राजकुमार और उसके घरवालों से दीपावली के दौरान झगड़ा हुआ था। इस आधार पर बेटी ने हत्या करने का शक जाहिर किया था। वारदात के बाद राजकुमार समेत अन्य लोग घर छोड़कर फरार हो गए थे, जिससे पुलिस का संदेह भी गहरा गया था।

इंस्पेक्टर कैंट नीरज वालिया ने ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए राजकुमार को पकड़ लिया। कई सवालों का जवाब राजकुमार और उसके साथी नहीं दे पा रहे हैं। फिलहाल पुलिस कई बिंदुओं पर छानबीन कर रही है। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह का कहना है कि संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी