Crime: मां-बेटी की रहस्यमय मौत में भाइयों और दो रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही प्रयागराज पुलिस

किरांव गांव की मां-बेटी की मौत के मामले में पुलिस को अब तक कोई ठोस सबूत नहीं मिला है। पुलिस ने नंदनी के भाइयों और दो रिश्तेदारों को हिरासत में ले रखा है। पूछताछ हुई तो भाइयों ने बताया कि नंदनी से कपड़े को लेकर विवाद हुआ था।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Fri, 12 Nov 2021 12:24 PM (IST) Updated:Fri, 12 Nov 2021 12:24 PM (IST)
Crime: मां-बेटी की रहस्यमय मौत में भाइयों और दो रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही प्रयागराज पुलिस
पुलिस के गले नहीं उतर रहा है इस घटनाक्रम में भाइयों का बयान

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज के गंगापार में मऊआइमा थाना क्षेत्र के किरांव गांव की रहने वाली नंदनी (15) और उसकी मां सुशीला (50) की मौत के मामले में पुलिस ने उसके भाइयों को हिरासत में लिया है। दो और रिश्तेदारों को भी उठाया गया है। इन सभी से पूछताछ की जा रही है। साथ ही किशोरी के भाइयों के माेबाइल की काल डिटेल भी निकलवाई जा रही है। पुलिस का कहना है कि कोशिश की जा रही है कि रहस्य का पर्दाफाश किया जा सके कि आखिर में हुआ क्या था। झगड़े के बाद बहन के फंदे से लटकने की बात पुलिस के गले नहीं उतर रही है हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी फांसी लगाने की वजह से मौत की बात सामने आई है।

घबराहट में हो गया सब कुछ, भाइयों ने दिया बयान

किरांव गांव की मां-बेटी की मौत के मामले में पुलिस को अब तक कोई ठोस सबूत नहीं मिला है। पुलिस ने नंदनी के भाइयों और दो रिश्तेदारों को हिरासत में ले रखा है। पूछताछ हुई तो भाइयों ने बताया कि नंदनी से कपड़े को लेकर विवाद हुआ था। इससे नाराज होकर उसने फंदे से लटककर जान दे दी थी। किसी को इसका पता न चले, इसलिए घबराहट में भाइयों ने शव को घर के बाहर गड्ढा खोदकर दफना दिया था। बेटी के गम में मां ने भी आत्महत्या कर ली थी। इससे वह घबरा गए थे और घर से भाग निकले थे।

जांच के तथ्यों के आधार पर होगी कार्रवाई

सीओ सोरांव सुधीर कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मां-बेटी की मौत की वजह फंदे से लटकना आया है। लेकिन भाइयों से जब यह पूछा गया कि उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को क्यों नहीं दी तो वह गोलमोल जवाब देने लगे। उनका कहना है कि पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है। हर बिंदु को खंगाला जा रहा है। अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है, लेकिन जांच में जो भी सामने आएगा, उसी के मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी