नाबालिग लड़की की मौत में राज है कुछ गहरा, ऑनर किलिंग के शक में प्रयागराज पुलिस ने खोदकर निकाला शव

ऑनर किलिंग का हल्ला मचने पर पहले तो पुलिस ने टालमटोल की लेकिन जब अफसरों का आदेश आया तो घरवालों से पूछताछ की। परिवार के लोगों ने कुबूला कि प्रेम संबंध के लिए फटकारने पर उसने फांसी लगा ली थी जिसके बाद शव को दफना दिया गया।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 09:07 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 09:07 PM (IST)
नाबालिग लड़की की मौत में राज है कुछ गहरा, ऑनर किलिंग के शक में प्रयागराज पुलिस ने खोदकर निकाला शव
पुलिस ने शव को खोदकर बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा ताकि पता चले मौत का कारण

प्रयागराज, जेएनएन। सराय इनायत इलाके के गांव में 16 साल की लड़की की रहस्यमय परिस्थतियों में मौत के मामले में नया मोड़ आया है। ऑनर किलिंग का हल्ला मचने पर पहले तो पुलिस ने टालमटोल की लेकिन जब अफसरों का आदेश आया तो घरवालों से पूछताछ की। परिवार के लोगों ने कुबूला कि प्रेम संबंध के लिए फटकारने पर उसने फांसी लगा ली थी जिसके बाद शव को दफना दिया गया। हालांकि पुलिस को घरवालों के बयान पर यकीन नहीं है क्योंकि वे शुरू से झूठ बोलते रहे हैं। पहले कहा था कि शव का दाह संस्कार किया गया था। पुलिस ने मौत की  सच्चाई जानने के लिए शव को खोदकर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस ने सख्ती बरती तो पिता ने कहा फांसी लगा ली थी

किशोरी की संदिग्ध हालात में मौत को अब छह दिन गुजर चुके हैं। उसकी मौत के पीछे एक युवक से प्रेम संबध और घरवालों द्वारा मार डालने की बात फैली तो पुलिस ने पूछताछ की। मगर परिवार के लोगों ने बीमारी से मौत की बात कही और यह भी कहा कि शव को जलाकर अंतिम संस्कार कर दिया गया। इसके बाद भी जब मामले में तरह-तरह की बातें आती रहीं तो पुलिस ने सख्त रवैया अख्तियार किया। थानाध्यक्ष सरायइनायत राजेश उपाध्याय ने बताया कि परिवार के लोगों ने पहले बताया था कि बीमारी से मौत होने पर शव को जला दिया गया था । फिर जब किशोरी के पिता से दोबारा कडा़ई से पूछताछ की गई तो उसने कुछ और कहानी सुना दी। बताया कि चार दिन पहले  गांव में एक बरात आई थी। किशोरी भी उस बरात में गई थी।  इस बरात में वह युवक भी पहुंच गया जिससे लड़की की दोस्ती थी। उन दोनों को बात करते देख किशोरी के भाई ने काफी फटकारा। घर में भी परिवार के लोगों ने बहुत डांटा। इसके बाद किशोरी ने दुखी होकर दुपट्टे के फंदे से लटककर जान दे दे दी थी। यह बात सामने आने पर मंगलवार को पुलिस ने शव को खोदवाकर निकाला और चीरघर भेज दिया।

chat bot
आपका साथी