सीसीटीवी फुटेज भी प्रयागराज पुलिस के काम नहीं आ सका, टप्पेबाजों की नहीं हो सकी शिनाख्त

बैंक की शाखा के बाहर ठगी करने वाले बदमाश अभी भी फरार हैं।

लालगोपालगंज कस्बा के जेठवारा मार्ग स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के खाताधारक से मंगलवार को कस्बा में बेखौफ टप्पेबाजों के गिरोहों ने प्रतापगढ़ के बाघराय स्थित बिहार गांव निवासी रईस अहमद ठगी को शिकार बना लिया था। आरोपित अभी भी फरार हैं पुलिस नहीं पकड़ सकी है।

Publish Date:Sun, 17 Jan 2021 03:26 PM (IST) Author: Brijesh Kumar Srivastava

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज जनपद के लालगोपालगंज कस्बा में संचालित बैंक की शाखा के बाहर ग्राहकों से की गई टप्पेबाजी का सुराग लगाने में अभी तक पुलिस नाकाम रही। हालांकि उक्त मामले में बैंक शाखा से पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज हासिल करने के बाद टप्पेबाजों की शिनाख्त करने का प्रयास किया लेकिन उससे किसी भी प्रकार का सुराग नहीं लग सका।

लालगोपालगंज कस्बा के जेठवारा मार्ग स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के खाताधारक से मंगलवार को कस्बा में बेखौफ टप्पेबाजों के गिरोहों ने प्रतापगढ़ के बाघराय स्थित बिहार गांव निवासी रईस अहमद ठगी को शिकार बना लिया था। पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए बैंक की शाखा से सीसीटीवी फुटेज हासिल कर लिया। इसके जरिए टप्पेबाजों की शिनाख्त करने का स्थानीय पुलिस ने कोशिश की परंतु नाकामी ही हाथ लगी।

बोले चौकी प्रभारी

चौकी प्रभारी धीरेंद्र सिंह ने बताया कि फुटेज के जरिए टप्पेबाजों की शिनाख्त नहीं हो सकी। बैंक की शाखा के बाहर घटना को अंजाम दिए जाने के बजाए स्टेशन रोड पर अधेड़ खाताधारक को टप्पेबाजी का शिकार बनाया है।

दो लाख उड़ाने वाले शातिर पुलिस की पकड़ से दूर

घूरपुर थाना क्षेत्र के जसरा बाजार में छह दिन पहले बैंक से दो लाख रुपये निकाल कर घर जा रहे सेवानिवृत्त अपर आयुक्त पदमनाथ त्रिपाठी को टप्पेबाजों ने अपना शिकार बना लिया था। पदमनाथ जसरा बाजार में मेडिकल स्टोर पर रुक कर दवा ले रहे थे, उसी दौरान दो मोटरसाइकिल सवार टप्पेबाज उनकी स्कूटी का डिग्गी तोड़कर दो लाख रुपये से भरा बैग लेकर भाग निकले थे। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली लेकिन अब तक शातिरों का सुराग नहीं लगा सकी।

सेवानिवृत्‍त अपर आयुक्‍त के स्‍वजनों ने लगाया आरोप

पीडि़त के परिजनों का आरोप है कि पुलिस की निष्क्रियता के चलते अपराधी अभी तक पकड़े नहीं जा सके। पीडि़त के पुत्र ने बताया कि पुलिस ने न तो अभी तक स्टेट बैंक की सीसीटीवी फुटेज हासिल की है न ही शातिरों को पकडऩे में गंभीर है। घूरपुर थानाध्यक्ष भुवनेश कुमार चौबे ने बताया कि घटना की जांच चौकी इंचार्ज शिव प्रताप ङ्क्षसह कर रहे हैं। बताया कि बैंक से सीसीटीवी की फुटेज प्राप्त कर ली गई है तथा अभी तक कोई संदिग्ध व्यक्ति नहीं दिखाई पड़ा। बैंक के लोगों ने बताया कि पुलिस के लोग आए थे तथा सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद चले गए तथा बैंक से कोई फुटेज नहीं ले गए।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.