UP Panchayat Chunav मतगणना में बवाल करने वाले दो उपद्रवी गिरफ्तार, प्रयागराज पुलिस की जारी है दबिश

पंचायत चुनाव मतगणना के दौरान बवाल करने वालों को पकड़ने के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है।

सोमवार को हंडिया थाना क्षेत्र के सैदाबाद में मतगणना में धांधली का आरोप लगाते हुए अंजली यादव पक्ष के लोगों ने हाईवे जाम किया। पुलिस के समझाने पर पथराव व तोडफ़ोड़ की थी। स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी थी।

Brijesh SrivastavaSat, 08 May 2021 12:08 PM (IST)

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज के सैदाबाद में पंचायत चुनाव मतगणना के दौरान बवाल किया गया था। इस मामले के आरोपितों को पकड़ने के लिए हंडिया पुलिस ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। इससे लोगों में खलबली मची हुई है। शनिवार सुबह पुलिस ने दो और उपद्रवियों को दबोच लिया। उनसे पूछताछ करते हुए अन्य की तलाश की जा रही है। जिला पंचायत सदस्य पद की प्रत्याशी अंजली यादव का पति सुरेंद्र समेत 15 फरार हैं।  

गिरफ्तारी के लिए पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी

इससे पहले एसपी गंगापार धवल जायसवाल की अगुवाई में इंस्पेक्टर हंडिया बृजेश सिंह, एसएसआइ राकेश सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मियों व दूसरे थानों की फोर्स के साथ आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू की थी। तब गुरुवार दोपहर तक अलग-अलग स्थानों से जगतपुर गांव के पूर्व प्रधान सतीश कुमार व पहाड़पुर के सोनू कुमार, हरीपुर के शनी यादव, गुल्लू यादव, जमशेदपुर के सुमित कुमार, लवकुश, पर्वतपट्टी के मिथलेश कुमार, सत्येंद्र कुमार, जमशेदपुर बुजुर्ग के राकेश कुमार और राजेश को गिरफ्तार कर लिया गया था। 

14 आरोपितों को पुलिस ने भेजा है जेल

गिरफ्तारी के बाद सभी अभियुक्तों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया था। पुलिस का दावा है कि सुरेंद्र व उसके कई समर्थक घर छोड़कर फरार हैं। कुछ के बारे में सुराग मिला है और उनकी भी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

सोमवार को हंडिया थाना क्षेत्र के सैदाबाद में मतगणना में धांधली का आरोप लगाते हुए अंजली यादव पक्ष के लोगों ने हाईवे जाम किया। पुलिस के समझाने पर पथराव व तोडफ़ोड़ की थी। स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी थी। घटना के बाद पुलिस ने मामले में सुरेंद्र समेत 25 नामजद व कई अज्ञात के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया था। एसपी गंगापार का कहना है कि सभी आरोपितों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.