पार्षद को सड़क पर बर्थडे पार्टी करना पड़ा महंगा, वायरल वीडियो देख Prayagraj Police ने तीन लोगों समेत किया गिरफ्तार

बर्थडे पार्टी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने रविवार को केस लिखकर गिरफ्तारी की है

अतरसुइया पुलिस ने आधी रात सड़क पर दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी करने वाले एक पार्षद अनूप मिश्रा समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। बर्थडे पार्टी का वीडियो वायरल होने के बाद अफसरों के आदेश पर पुलिस ने रविवार को केस लिखकर गिरफ्तारी की है।

Ankur TripathiSun, 09 May 2021 11:13 PM (IST)

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना महामारी काल में लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है कि इस वायरस के फैलाव पर काबू पाने के लिए जरूरी है कि फिलहाल घर में रहें, बिना वजह बाहर नहीं निकलें, मास्क लगाएं और दो गज से ज्यादा शारीरिक दूरी बनाकर रहें। ऐसे हालत में पुलिस-प्रशासन के साथ नेताओं और जन प्रतिनिधियों की अहम जिम्मेदारी है कि वे लगातार जनता को सचेत करते रहें ताकि कोरोना संक्रमण को रोका जा सके लेकिन जब पार्षद ही लापरवाही करने लगें तो क्या किया जाएगा। ऐसे एक मामले में अतरसुइया पुलिस ने आधी रात सड़क पर दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी करने वाले नामित पार्षद अनूप मिश्रा समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। बर्थडे पार्टी का वीडियो वायरल होने के बाद अफसरों के आदेश पर पुलिस ने रविवार को केस लिखकर गिरफ्तारी की है।

आधी रात कार के बोनट पर काटा केक, न मास्क और न शारीरिक दूरी

दरअसल, रविवार दोपहर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ जिसमें दिख रहा है कि नामित पार्षद अनूप मिश्रा मीरापुर में अपने तीन दोस्तों के साथ केक काटकर खा और खिला रहे हैं। केक कार की बोनट पर काटा गया था। इसे फेसबुक पर लाइव किया गया था। ये सभी लोग एकदम करीब खडे़ थे और मास्क भी नहीं लगा रखा था। यानी कोविड प्रोटोकाल का पूरी तरह से उल्लंघन। घर के बाहर बिना जरूरी काम के निकलना, फिर बिना मास्क और शारीरिक दूरी का पालन किए ऐसी हरकत महामारी एक्ट के तहत गैर कानूनी था। वीडियो अफसरों ने देखा तो अतरसुइया पुलिस को एक्शन लेने के लिए कहा। अतरसुइया थाने में महामारी एक्ट और धारा 188 के उल्लंघन का केस लिखने के बाद शाम को पुलिस ने बादशाही मंडी निवासी पार्षद अनूप मिश्रा, कल्याणी देवी मोहल्ले के गौरव मिश्रा, ईशू अग्रवाल तथा खीरी इलाक के कुलदीप तिवारी को गिरफ्तार कर लिया। पार्षद की इस हरकत की लोग खासी आलोचना भी कर रहे हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.