महिला को वाट्स एप पर अश्लील वीडियो भेजने के मामले में प्रयागराज पुलिस ने किया सिपाही को गिरफ्तार

यह शिकायत पीड़ित महिला ने उतरांव थानाध्यक्ष क्षेत्राधिकारी हंडिया एसएसपी प्रयागराज तथा मुख्यमंत्री पोर्टल के पर की। मामले की गंभीरता को देखते हुए इस प्रकरण की विभागीय जांच कराई गई। जांच में साबित हो गया कि सिपाही ने महिला को कई बार अश्लील वीडियो भेजे थे।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 11:25 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 11:25 PM (IST)
महिला को वाट्स एप पर अश्लील वीडियो भेजने के मामले में प्रयागराज पुलिस ने किया सिपाही को गिरफ्तार
गिरफ्तारी के बाद उस सिपाही को एसएसपी ने निलंबित कर दिया है।

प्रयागराज, जेएनएन। छेड़खानी और भद्दे मैसेज या कमेंट करने के मामले में शोहदे तो अक्सर पुलिस की गिरफ्त में आते हैं लेकिन ताजा मामला ऐसा है जिसके बारे में जानकर कोई भी चौंक जाएगा। प्रयागराज के उतरांव थाने की पुलिस ने पैरोकारी करने वाले एक सिपाही को महिला के मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेजने के मामले में जांच के बाद मुकदमा लिखकर गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद उस सिपाही को एसएसपी ने निलंबित कर दिया है। अब उसके खिलाफ कठोर अनुशासनात्मक कार्रवाई भी जांच पूरी होने पर की जा सकती है।

महिला की शिकायत सही मिली जांच में तो लिखा गया केस

उतरांव थाने में तैनात पैरोकार (सिपाही) सीताराम पांडेय के खिलाफ क्षेत्र की एक महिला ने आरोप लगाया था कि यह सिपाही उसके वाट्स एप नंबर पर अक्सर अश्लील वीडियो भेजता रहता है। महिला ने बताया कि इस सिपाही से एक मुकदमे के सिलसिले में उसकी फोन पर बात हुई थी। तभी से वह नंबर सेवकर उसे मैसेज और वीडियो भेजने लगा था। यह शिकायत पीड़ित महिला ने उतरांव थानाध्यक्ष, क्षेत्राधिकारी हंडिया, एसएसपी प्रयागराज तथा मुख्यमंत्री पोर्टल के पर की। मामले की गंभीरता को देखते हुए इस प्रकरण की विभागीय जांच कराई गई। जांच में साबित हो गया कि सिपाही ने महिला को कई बार अश्लील वीडियो भेजे थे। जांच में यह साबित होने के बाद शनिवार को इस सिपाही के खिलाफ उतरांव थाने में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला का मोबाइल एवं सिपाही का मोबाइल जांच प्रक्रिया के तहत कब्जे में लिया गया है। एसपी गंगापार ने बताया कि सिपाही सीताराम पांडेय को निलंबित भी कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी