चेकिंग बैरियर को टक्कर मारकर भाग रहे हिस्ट्रीशीटर को प्रयागराज पुलिस से मुठभेड़ में लगी गोली

एसपी गंगापार धवल जायसवाल ने बताया कि रात में थरवई इलाके में पुलिस और एसओजी ने पान की पुलिया के पास बैरियर लगाकर चेकिंग शुरू कर रखी थी तभी एक बाइक पर संदिग्ध शख्स उधर आया। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वह बैरियर को टक्कर मारकर भागने लगा।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 11:45 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 11:51 PM (IST)
चेकिंग बैरियर को टक्कर मारकर भाग रहे हिस्ट्रीशीटर को प्रयागराज पुलिस से मुठभेड़ में लगी गोली
अपराधी राजा बाबू को गोली लगी जिसे अस्पताल ले जाया गया। उसकी जिला पुलिस को लंबे समय से तलाश थी।

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना काल में आपराधिक वारदातों के बीच अब पुलिस ने भी सख्त एक्शन शुरू कर दिया है। ऐसे ही घटनाक्रम में शनिवार रात गंगापार इलाके के थरवई में पुलिस मुठभेड़ में एक अपराधी राजा बाबू को गोली लगी जिसे अस्पताल ले जाया गया। उसकी जिला पुलिस को लंबे समय से तलाश थी। 

पुलिस ने रुकने को कहा तो फायरिंग करते भागने लगा

एसपी गंगापार धवल जायसवाल ने बताया कि रात में थरवई इलाके में पुलिस और एसओजी ने पान की पुलिया के पास बैरियर लगाकर चेकिंग शुरू कर रखी थी तभी एक बाइक पर संदिग्ध शख्स उधर आया। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वह बैरियर को टक्कर मारकर भागने लगा। पुलिस ने घेराबंदी की तो बाइक से उतरकर फायरिंग करने लगा। पुलिस की जवाबी फायरिंग में अपराधी के पैर में गोली धंसी और वह घायल होकर गिर गया।

सरायइनायत पुलिस को थी तलाश 

पुलिस करीब पहुंची तो पलटी बाइक के पास घायल अपराधी के हाथ में पिस्टल थी। पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया। पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ में  घायल अपराधी ने अपना नाम मोहम्मद कासिम उर्फ राजाबाबू बताया। थरवई इलाके के रहने वाला राजाबाबू थाने का हिस्ट्रीशीटर है। जनपद के अलग थानों में उसके खिलाफ 17 आपराधिक केस दर्ज हैं। उस पर गैंगस्टर के तहत भी कार्रवाई की जा चुकी है। पूछताछ में उसने बताया कि हाइवे पर लूट की योजना थी। उसके साथी भी हाइवे पर पहुंचने वाले थे। उसने अपने साथियों का नाम भी पुलिस को बताया है। मौजूदा समय में वह सरायइनायत थाने का वांछित था। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ की खबर फ्लैश होने पर कई थानों की पुलिस वहां पहुंच गई थी। 

chat bot
आपका साथी