Prayagraj Municipal Corporation:उपचुनाव में जीत के बाद विजय जुलूस निकालने वाले पार्षद की तलाश में छापेमारी, 16 समर्थक गिरफ्तार

Prayagraj Municipal Corporation जुलूस में शामिल तमाम लोग मास्क नहीं लगाए थे साथ ही शारीरिक दूरी की भी जमकर धज्जियां उड़ाई। जुलूस का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस सक्रिय हो गई। पार्षद और कई अज्ञात समर्थकों के खिलाफ कोरोना महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा कायम किया गया।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 09:55 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 09:55 PM (IST)
Prayagraj Municipal Corporation:उपचुनाव में जीत के बाद विजय जुलूस निकालने वाले पार्षद की तलाश में छापेमारी, 16 समर्थक गिरफ्तार
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 16 समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया। फरार पार्षद की तलाश भी पुलिस कर रही है।

प्रयागराज,जेएनएन। नगर निगम के उपचुनाव में जीत दर्ज करने के बाद नवनिर्वाचित पार्षद फसाहत हुसैन और उसके समर्थकों ने विजय जुलूस निकाला। कोविड नियमों की अनदेखी कर जुलूस निकालने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 16 समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया। फरार पार्षद की तलाश भी पुलिस कर रही है।

जुलूस का वीडियो हुआ था वायरल

उपचुनाव कुछ दिन पहले हुआ था, जिसका रिजल्ट गुरुवार को घोषित हुआ। इस चुनाव में दरियाबाद निवासी फसाहत हुसैन ने जीत दर्ज की। इससे उत्साहित समर्थकों ने नवनिर्वाचित पार्षद को फूल-मालाओं से लाद दिया। इसके बाद हाथ में तख्ती लेकर पूरे दरियाबाद में पार्षद के साथ विजय जुलूस निकाला। जुलूस में शामिल तमाम लोग मास्क नहीं लगाए थे साथ ही शारीरिक दूरी की भी जमकर धज्जियां उड़ाई। जुलूस का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस सक्रिय हो गई। फिर वीडियो के आधार पर ही पार्षद और उनके कई अज्ञात समर्थकों के खिलाफ कोरोना महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा कायम किया गया।

इंस्पेक्टर अतरसुइया दीपक कुमार ने बताया कि वीडियो के आधार पर पार्षद के 16 समर्थकों को अलग-अलग स्थान से पकड़ा गया। फिर सभी को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। इस मुकदमे में पार्षद फसाहत की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। पुलिस का दावा है कि जल्द ही उन्हें भी पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी