प्रयागराज में मेडिकल कालेज के छात्रों के बीच मारपीट, होटल में तोडफ़ोड़ और हंगामा भी किया

होटल में मेडिकल कालेज के दर्जन भर छात्र रविवार रात खाना खाने गए थे। इसी बीच उनके बीच में कुछ विवाद हो गया। देखते-देखते छात्र दो गुटों में बट गए और उनमें मारपीट होने लगी। जिसके हाथ में जो आया उसी से एक-दूसरे को मारने लगा।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 10:12 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 10:12 AM (IST)
प्रयागराज में मेडिकल कालेज के छात्रों के बीच मारपीट, होटल में तोडफ़ोड़ और हंगामा भी किया
सिविल लाइंस स्थित एक होटल में खाना खाने को लेकर हुए विवाद में मेडिकल कालेज के छात्रों में विवाद हुआ।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज के सिविल लाइंस स्थित एक होटल में रविवार की रात में हंगामा हो गया। खाना खाने पहुंचे मेडिकल कालेज के छात्रों में आपस में मारपीट हो गई। इस दौरान होटल में तोडफ़ोड़ भी हुई। इसमें एक छात्र का सिर फट गया, जबकि कई अन्य को चोटें आईं। कुछ देर बाद बड़ी संख्या में अन्य छात्र पहुंचे तो होटल के कर्मचारियों ने शटर बंद कर दिया और भीतर छिप गए। मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस ने जैसे-तैसे मामला संभाला।

होटल में म‍ेडिकल कालेज के दर्जन भर छात्र खाना खाने गए थे

होटल में मेडिकल कालेज के दर्जन भर छात्र रविवार रात खाना खाने गए थे। इसी बीच उनके बीच में कुछ विवाद हो गया। देखते-देखते छात्र दो गुटों में बट गए और उनमें मारपीट होने लगी। जिसके हाथ में जो आया, उसी से एक-दूसरे को मारने लगा। होटल के कर्मचारियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की। छात्रों को पकडऩे लगे, लेकिन सफल नहीं हो सके। सूचना पुलिस को दी गई। मारपीट में एक छात्र का सिर फट गया।

होटल के कर्मचारी सहम गए थे

इसकी जानकारी अन्य छात्रों को हुई तो वे बड़ी संख्या में होटल पहुंचे। इससे पहले कि वे होटल में दाखिल होते कर्मचारियों ने भीतर से ही शटर बंद कर दिया और कमरों में जाकर छिप गए। बाहर मौजूद छात्रों ने हंगामा शुरू कर दिया। उसी समय सिविल लाइंस, कोतवाली, जार्जटाउन पुलिस मौके पर पहुंच गई और सभी को समझा-बुझाकर शांत कराया।

बोले, इंस्‍पेक्‍टर सिविल लाइंस

इंस्पेक्टर सिविल लाइंस जेपी शाही का कहना है कि किसी पक्ष ने कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलती है तो रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

पुरानी रंजिश में मजदूर को मारपीट कर किया घायल

संसू, थरवई: बेरुई गांव में शनिवार की शाम पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने एक मजदूर को लाठी-डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया। उक्त गांव निवासी राजेश कुमार पटेल का गांव के सूबेदार यादव से किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है। शनिवार की शाम राजेश कहीं जा रहा था। तभी रास्ते में सूबेदार व पुरुषोत्तम ने उसे रोक लिया और अपशब्दों का प्रयोग करते हुए लाठी-डंडे से पीटकर उसे लहूलुहान कर दिया। रविवार की सुबह राजेश थाने पहुंचा और पुलिस को मारपीट करने वालों के खिलाफ तहरीर दी।

chat bot
आपका साथी