Prayagraj Magh Mela News: माघ मेले में संत के आश्रम से चोरी करने वाला युवक गिरफ्तार, मेला पुलिस ने पकड़ा

माघ मेला में संत के आश्रम में चोरी करने वाले युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है।

Prayagraj Magh Mela News माघ मेला को नोडल अधिकारी व एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा ने बताया कि मनीष के कब्जे से चोरी का सामान बरामद हुआ है। पूछताछ में उसने कुछ और स्थानों से चोरी करने बात कबूल की है जिसे तस्दीक किया जा रहा है।

Publish Date:Tue, 26 Jan 2021 10:11 AM (IST) Author: Brijesh Kumar Srivastava

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज के माघ मेला में दूर-दूर से श्रद्धालु पुण्‍य लाभ की कामना से गंगा, यमुना और अदृश्‍य संगम में स्‍नान करने आते हैं। साधु, महात्‍मा भी यहां आते हैं। वहीं माघ मेला क्षेत्र में चोर और उचक्‍के भी सक्रिय हो गए हैं। माघ मेले में संतों के आश्रम से चोरी करने वाले एक शख्स को मेला पुलिस ने पकड़ लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

कोलकाता की बुजुर्ग महिला का मोबाइल व सामान गायब किया था

माघ मेला क्षेत्र में त्रिवेणी मार्ग पर विनायका बाबा का आश्रम साकेत बसाया गया है। यहां पर दूर-दराज से श्रद्धालु और भक्तगण आ रहे हैं। कोलकाता की एक बुजुर्ग महिला भी वहां आई हुई हैं। इसी दौरान किसी ने उनका दो मोबाइल और कुछ सामान गायब कर दिया। जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने छानबीन किया और फिर सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। तभी एक संदिग्ध शख्स की तस्वीर पुलिस की नारकोटिक्स टीम को मिल गई।

सीसीटीवी में तस्‍वीर के आधार पर पकड़ा गया मनीष

तस्वीर के आधार पर संदिग्‍ध की तलाश शुरू हुई। सोमवार देर रात मनीष त्रिपाठी पुत्र अवध नारायण को गिरफ्तार कर लिया गया। वह जार्जटाउन थाना क्षेत्र के सोहबतियाबाग का रहने वाला है। मेला को नोडल अधिकारी व एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा ने बताया कि मनीष के कब्जे से चोरी का सामान बरामद हुआ है। पूछताछ में उसने कुछ और स्थानों से चोरी करने बात कबूल की है, जिसे तस्दीक किया जा रहा है।

दो इंस्पेक्टर की तैनाती, तीन दारोगा इधर से उधर

कानून-व्यवस्था को और बेहतर बनाने के लिए एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने दो इंस्पेक्टर को तैनाती देते हुए तीन दारोगा का कार्यक्षेत्र बदल दिया है। इंस्पेक्टर अमित कुमार सिंह को डीसीआरबी का प्रभारी बनाया गया है। सुजीत कुमार दुबे को क्राइम ब्रांच विवेचना सेल में भेजा गया है। वहीं, दारोगा अजय कुमार सिंह को राजापुर चौकी का प्रभारी, केशव राम को एसएसआइ कैंट और कौशलेंद्र बहादुर सिंह को एसएसआइ करेली बनाया गया है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.