Prayagraj के मां शारदा, ओझा, प्राची और सृजन अस्पताल में भी हो सकेगा कोरोना संक्रमितों का इलाज

कोरोना संक्रमण के तेजी से फैलाव के चलते जिला प्रशासन ने अब डैमेज कंट्रोल शुरू कर दिया है। जिलाधिकारी ने निजी अस्पतालों को भी आगे बढ़कर कोरोना संक्रमितों के इलाज के निर्देश दिए हैं। उन्होंने चार अस्पतालों को कोविड डेडिकेटेड हास्पिटल के रूप में परिवर्तित करने का निर्देश दिया।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 06:30 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 08:18 AM (IST)
Prayagraj के मां शारदा, ओझा, प्राची और सृजन अस्पताल में भी हो सकेगा कोरोना संक्रमितों का इलाज
कोरोना संक्रमण के तेजी से फैलाव के चलते जिला प्रशासन ने अब 'डैमेज कंट्रोल शुरू कर दिया है।

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना संक्रमितों का इलाज अब शहर के ओझा हास्पिटल, मां शारदा हॉस्पिटल, प्राची हॉस्पिटल और सृजन हास्पिटल में भी होगा। इन चारों निजी अस्पतालों को कोविड डेडिकेटेड अस्पताल में परिवर्तित करने के निर्देश मंगलवार को जिलाधिकारी भानुचंद्र गोस्वामी ने दिए। इससे पहले वात्सल्य, यश, नारायण स्वरूप तथा विनीता हास्पिटल को भी कोविड डेडिकेटेड अस्पताल बनाया जा चुका है।

निजी अस्पताल बनाए जा रहे कोविड डेडिकेटेड अस्पताल
कोरोना संक्रमण के तेजी से फैलाव के चलते जिला प्रशासन ने अब 'डैमेज कंट्रोल शुरू कर दिया है। जिलाधिकारी ने निजी अस्पतालों को भी आगे बढ़कर कोरोना संक्रमितों के इलाज के निर्देश दिए हैं। संगम सभागार में हुई बैठक में उन्होंने चार अस्पतालों को कोविड डेडिकेटेड हास्पिटल के रूप में परिवर्तित करने का निर्देश दिया। जिलाधिकारी ने कहा कि महामारी में अस्पताल संचालक कोरोना संक्रमितों के इलाज में सहयोग करें। ओझा, मां शारदा और प्राची हास्पिटल को 15 अप्रैल से तथा सृजन हास्पिटल को 17 अप्रैल से कोविड हॉस्पिटल के रूप में संचालित करने का निर्देश दिया।

15 और निजी अस्पतालों को जल्द मिलेगी कोरोना इलाज की अनुमति
निजी क्षेत्र के 15 अन्य अस्पतालों को भी कोविड डेडिकेटेड हास्पिटल के रूप में परिवॢतत करने की कार्ययोजना बनाई गई है। इन सभी अस्पतालों को कोविड अस्पताल के रूप में व्यवस्था के लिए पांच दिनों का समय दिया गया है।

chat bot
आपका साथी