Prayagraj Coronavirus Vaccination : इलाहाबाद हाईकोर्ट के अधिवक्ताओं का शुरू हुआ वैक्सीनेशन, रजिस्‍ट्रेशन है जरूरी

Prayagraj Coronavirus Vaccination हाईकोर्ट के निबंधक प्रोटोकॉल आशीष कुमार श्रीवास्तव ने हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अमरेंद्रनाथ सिंह को पत्र लिखकर यह सूचना दी है। इसके लिए एक फार्मेट भी जारी किया गया है। उसे भरकर जमा करना होगा।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 11:55 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 11:55 AM (IST)
Prayagraj  Coronavirus Vaccination : इलाहाबाद हाईकोर्ट के अधिवक्ताओं का शुरू हुआ वैक्सीनेशन, रजिस्‍ट्रेशन है जरूरी
Prayagraj Coronavirus Vaccination वैक्सीनेशन के लिए अधिवक्ताओं को रजिस्ट्रेशन करना पड़ेगा।

प्रयागराज,जेएनएन। इलाहाबाद हाई कोर्ट ने 11 मई मंगलवार से अधिवक्ताओं के वैक्सीनेशन शुरू हो गया है। वैक्सीनेशन के लिए अधिवक्ताओं को रजिस्ट्रेशन करना पड़ेगा। यहां पर वैक्सीनेशन प्रत्येक कार्य दिवस पर दोपहर 1.30 से शाम पांच बजे तक म्योर रोड बंग्लो टीवी टावर के पास में होगा।

फार्मेट को भरकर जमा करना होगा

हाईकोर्ट के निबंधक प्रोटोकॉल आशीष कुमार श्रीवास्तव ने हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अमरेंद्रनाथ सिंह को पत्र लिखकर यह सूचना दी है। इसके लिए एक फार्मेट भी जारी किया गया है। उसे भरकर जमा करना होगा। शुरुआत में केवल हाई कोर्ट के अधिवक्ताओं का वैक्सीनेशन किया जाएगा।

हाईकोर्ट के अधिवक्‍ताओं के लिए आइसाेलेशन की भी व्‍यवस्‍था

बार एसोसिएशन लगातार अधिवक्ताओं के वैक्सीनेशन की अलग से व्यवस्था की मांग कर रहा था। उसे कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश संजय यादव ने मंजूर कर लिया है और वैक्सीनेशन अभियान चलाने का फैसला लिया है। इसके साथ आइसोलेशन की भी व्यवस्था की गयी है। जिन अधिवक्ताओं को आइसोलेशन की आवश्यकता होगी, उन्हें आधार कार्ड व बार एसोसिएशन का परिचय पत्र लाना होगा।

chat bot
आपका साथी