Prayagraj Coronavirus News: प्रतापगढ़ में संक्रमित महिला की मौत के बाद अस्‍पताल में जेवरात हो गए चोरी, सीसीटीवी फुटेज में दिखे संदिग्‍ध

कोविड गाइड लाइन के अनुसार दाह संस्कार के समय परिवार के एक सदस्य ने देखा कि उसने जो आभूषण पहने थे वह शरीर से गायब थे। बहरहाल दाह संस्कार के बाद स्वजनों ने शिकायत सीएमओ से की और जेवरात दिलवाने के लिए कहा।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 06:10 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 06:10 AM (IST)
Prayagraj Coronavirus News: प्रतापगढ़ में संक्रमित महिला की मौत के बाद अस्‍पताल में जेवरात हो गए चोरी, सीसीटीवी फुटेज में दिखे संदिग्‍ध
सीसीटीवी फुटेज में दो कर्मी महिला के पास संदिग्ध दशा में खड़े और जेब में कुछ रखते नजर आए हैं।

प्रयागराज,जेएनएन। कोरोना की दूसरी लहर जब कहर ढा रही थी तब अमानवीयता के भी मामले हो रहे थे। मरने वाली महिलाओं के शरीर से जेवर चुराने का एक मामला जिला महिला अस्पताल में संचालित एलटू कोविड हास्पिटल में भी हुआ। आरोप कर्मियों पर ही लगा है। विभाग शिकायत को छिपा रहा है।

दाह संस्‍कार के समय परिवार के सदस्‍य ने देखा कि आभूषण शरीर गायब थे

मई माह में कोरोना के मामले तेजी से बढ़े थे। कोविड अस्पताल में 30-35 मरीज हर दिन भर्ती रहते थे। लखनऊ की महिला भी इसमें भर्ती कराई गई थी। वह अपने रिश्तेदार के यहां आई थी और संक्रमित हो गई। अस्पताल में उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया था। कोविड गाइड लाइन के अनुसार दाह संस्कार के समय परिवार के एक सदस्य ने देखा कि उसने जो आभूषण पहने थे, वह शरीर से गायब थे। बहरहाल दाह संस्कार के बाद स्वजनों ने शिकायत सीएमओ से की और जेवरात दिलवाने के लिए कहा। विभागीय कर्मियों पर ही यह आरोप लगने से खलबली मच गई, लेकिन इसे दबाए रखा गया।

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे संदिग्‍ध

सीसीटीवी फुटेज में दो कर्मी महिला के पास संदिग्ध दशा में खड़े और जेब में कुछ रखते नजर आए हैं। उन दोनों कर्मियों में घटना के बाद बातचीत भी हुई। सर्विलांस से इसकी पुष्टि हुई है, लेकिन विभाग के अफसर ऐसा नहीं मान रहे हैं। मामला डीएम तक भी पहुंचाया है। इस बारे में बात करने पर सीएमओ डा. एके श्रीवास्तव कहते हैं कि उनकी जानकारी में ऐसी बात नहीं आई है। शिकायत मिली तो जरूर जांच कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी