Prayagraj Coronavirus News : चुनाव डयूटी में संक्रमण से मृत कर्मचारियों के परिवार को मिलेंगे 30 लाख रुपये, डीपीआरओ कार्यालय में दे जानकारी

सीडीओ शिपू गिरि ने बताया कि शासन के निर्देश के क्रम में यह आदेश जारी किया गया है। बताया कि चुनाव के दौरान कोरोना से जान गंवाने वालों के परिवार के लोग 11 मई तक डीपीआरओ कार्यालय में इसकी जानकारी उपलब्ध करा दें।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 11:44 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 11:44 AM (IST)
Prayagraj Coronavirus News : चुनाव डयूटी में संक्रमण से मृत कर्मचारियों के परिवार को मिलेंगे 30 लाख रुपये, डीपीआरओ कार्यालय में दे जानकारी
चुनाव डयूटी में लगे जिन कर्मचारियों का कोरोना से निधन हुआ है, उनके परिवार को 30 लाख रुपये दिए जाएंगे।

प्रयागराज,जेएनएन। चुनाव के दौरान डयूटी में लगे कर्मचारी बड़ी संख्‍या में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए। इनमे से कई कर्मचारियों की संक्रमण से मौत तक हो गई है। जिन कर्मचारियों का कोरोना से निधन हुआ है, उनके परिवार को 30 लाख रुपये अनुग्रह राशि दी जाएगी।

सीडीओ शिपू गिरि ने बताया कि शासन के निर्देश के क्रम में यह आदेश जारी किया गया है। बताया कि चुनाव के दौरान कोरोना से जान गंवाने वालों के परिवार के लोग 11 मई तक डीपीआरओ कार्यालय में इसकी जानकारी उपलब्ध करा दें। जिससे पीडि़त परिवार को जल्द से जल्द अनुग्रह राशि दी जा सके।

दूध की होगी होम डिलीवरी, नंबर जारी

 लोगों को दूध के लिए भटकना न पड़े, इसलिए जिला प्रशासन ने इसकी होम डिलीवरी शुरू करवा दी है। प्रशासन की ओर जारी फोन नंबर 7705007941 और 7705007910 पर फोन करने के बाद दूध घर पहुंचेगा।

कोरोना कफ्र्यू के चलते लोगों को जरूरी सामानों की किल्लत न झेलनी पड़े, इसलिए होम डिलीवरी की सुविधा शुरू की गई है। दो दिन पहले प्रशासन ने राशन और दवा की होम डिलीवरी के लिए दुकानदारों का नंबर जारी किया था। अब दूध की होम डिलीवरी के लिए नंबर जारी किया है। एडीएम सिटी अशोक कनौजिया ने बताया कि दूध की सप्लाई के लिए पराग की सात गाडिय़ां शहरी क्षेत्र में रहेंगी। फोन पर आर्डर करने के कुछ देर बाद दूध मिल जाएगा।

chat bot
आपका साथी