Business: छोटी-छोटी समस्याओं को सरकारी विभाग कर रहे नजरअंदाज, बोले प्रयागराज के कारोबारी

संगठन कोषाध्यक्ष मनीष गुप्ता एवं राजेश केसरवानी ने कहा कि नूरुल्ला रोड और रानीमंडी में ट्राली ट्रांसफार्मर कई दिनों से रखा है। इससे आवागमन बाधित हो रहा है। व्यापार बंधु समिति की बैठक में डीएम ने एक सप्ताह में समस्याओं के निस्तारण की बात कही थी लेकिन कुछ नहीं हुआ।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 07:40 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 07:51 AM (IST)
Business: छोटी-छोटी समस्याओं को सरकारी विभाग कर रहे नजरअंदाज, बोले प्रयागराज के कारोबारी
नगर वरिष्ठ महामंत्री ने कहा कि सरकारी विभागों द्वारा छोटी-छोटी समस्याओं को नजरअंदाज किया जा रहा है

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। जिला महानगर उद्योग व्यापार मंडल की बैठक कार्यालय पर हुई जिसकी अध्यक्षता संगठन के संरक्षक व संयोजक राजीव कृष्ण श्रीवास्तव बंटी भैया ने किया। जिलाध्यक्ष सुशांत केसरवानी एवं जिला वरिष्ठ महामंत्री अनूप वर्मा, नगर वरिष्ठ महामंत्री निखिल पांडेय ने कहा कि सरकारी  विभागों द्वारा छोटी-छोटी समस्याओं को नजरअंदाज किया जा रहा है। कहीं बाजार में सफाई नहीं हो रही तो कहीं कचरा हटाने में लापरवाही की जा रही है। शहर में जानसेनगंज चौराहे के पास टेलीफोन खंभे पर बिजली विभाग द्वारा तार और केबिल लगा दिया गया है, जिस कारण आए दिन इस खंभे में करंट आ जाता है। इस वजह से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है मगर लगता है कि बिजली विभाग को इस खतरे की कोई फिक्र ही नहीं है। सरकारी विभागों की उदासीनता का खामियाजा स्थानीय दुकानदारों को झेलना पड़ता है। 

व्यापार बंधु की बैठक में बताया पर कोई तवज्जो नहीं

संगठन के कोषाध्यक्ष मनीष गुप्ता एवं राजेश केसरवानी ने कहा कि नूरुल्ला रोड और रानीमंडी में ट्राली ट्रांसफार्मर कई दिनों से रखा गया है। इससे आवागमन बाधित हो रहा है। कहा गया कि जिला व्यापार बंधु समिति की बैठक में डीएम ने एक सप्ताह में समस्याओं के निस्तारण की बात कही थी, लेकिन कुछ नहीं हुआ। इस दौरान बसंत लाल आजाद, धर्मेंद्र कुमार भइयाजी, तरुण प्रताप सिंह, सत्य कुमार त्रिपाठी, अभिषेक केसरवानी आदि रहे।

शताब्दी प्लाइवुड का डीलर कारपेंटर मीट

प्रयागराज : शताब्दी-प्लाईवुड उप्र के बाद अब बिहार की तरफ भी रुख करने का निर्णय लिया है। निदेशक संगम अग्रवाल ने बताया कि डीलर-कारपेंटर मीट का आयोजन जिस प्रकार अभी वाराणसी व प्रयागराज में किया गया है, उसी प्रकार यह आयोजन हर जिले में होगा। जिससे कि कारपेंटर, डीलर ग्राहकों को सही व उच्चतम क्वालिटी के प्लाईवुड व दरवाजे की जानकारी दे सकेंगे। जिस प्रकार से अब तक इस मीटर में रिटेलर व कारपेंटरों ने पूरे उत्साह से भाग लिया है, उसी प्रकार अन्य जिलों के डीलर व कारपेंटर्स भी उत्साह के साथ जुड़ेंगे। कंपनी ने इस डीलर मीट में लकी ड्रा के विजेताओं को भी पुरस्कृत किया।

chat bot
आपका साथी