Panchayat Chunav Pratapgarh में मतदान के दौरान बवाल में 50 लोगों पर केस लिखकर अब गिरफ्तारी करेगी पुलिस

शिवराजपुर बूथ पर पंचायत चुनाव के दिन प्रधान पद के दो प्रत्याशियों के समर्थक आमने-सामने हो गए थे। इस दौरान दोनों में जमकर मारपीट हुई थी जिसमें पुलिस ने 50 लोगों पर मारपीट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 12:28 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 12:28 PM (IST)
Panchayat Chunav Pratapgarh में मतदान के दौरान बवाल में 50 लोगों पर केस लिखकर अब गिरफ्तारी करेगी पुलिस
बवाल करने वाले लोग अब पुलिस का शिकंजा कसने पर घबराए हुए हैं कि पुलिस उन्हें गिरफ्तार न कर ले।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में अंतू थाना क्षेत्र के शिवराजपुर बूथ पर पंचायत चुनाव के दिन प्रधान पद के दो प्रत्याशियों के समर्थक आमने-सामने हो गए थे। इस दौरान दोनों में जमकर मारपीट हुई थी जिसमें पुलिस ने 50 लोगों पर मारपीट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पहले बवाल करने वाले लोग अब पुलिस का शिकंजा कसने पर घबराए हुए हैं कि पुलिस उन्हें गिरफ्तार न कर ले।

चले लाठी-डंडे तो मच गई थी अफरातफरी

प्रयागराज के कर्नलगंज थाने में तैनात उपनिरीक्षक प्रदीप पाल ने अंतू थाने में तहरीर देकर बताया है कि वह पंचायत चुनाव के दौरान शिवराजपुर बूथ पर तैनात थे। सुबह लगभग 10:30 बजे चुनाव शांतिपूर्वक चल रहा था। इसी दौरान गांव के दो प्रत्याशियों के 25-25 समर्थकअचानक कहासुनी करते हुए आपस में भिड़ गए। उनके बीच जमकर लाठी और डंडे से मारपीट हुई। वहां मौजूद पुलिस फोर्स ने उन्हें रोकना चाहा मगर  वे शांत नहीं हुए।लगभग आधे तक दोनों प्रत्याशियों के समर्थक मारपीट करते रहे। इस दौरान बूथ पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। बूथ पर काम कर रहे कर्मचारियों में दहशत का माहौल फैल गया था।

बाहरी फोर्स आने पर हो सकी थी शांति व्यवस्था

बाहर से फोर्स आने के बाद चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो सका था । इस मामले में अंतू थाने की पुलिस ने उपनिरीक्षक प्रदीप पाल की तहरीर पर शिवराजपुर गांव के दोनों पक्षों के 50 लोगों के खिलाफ मारपीट करने, सरकारी काम में बाधा डालकर दहशत फैलाने सहित कई धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है। एफआइआर दर्ज होने पर प्रधान प्रत्याशियों के समर्थकों में हड़कंप का माहौल है। गड़वारा चौकी इंचार्ज निकेत भारद्वाज ने बताया कि चुनाव के दौरान मारपीट करने वाले लगभग 50 लोगों पर  मुकदमा लिखा गया है। पुलिस ने उन्हें चिन्हित करने का काम शुरू कर दिया है। जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी भी शुरू कर दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी