आंख से काजल चुराने वाली इन शातिर टप्पेबाज औरतों से रहिए सावधान, प्रतापगढ़ पुलिस की नाक में कर दिया है दम

पुलिस ने टप्पेबाज महिलाओं को खोजने का प्रयास किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

शातिर औरतों के गिरोह ने लगातार टप्पेबाजी और चोरी की घटनाएं अंजाम देकर प्रतापगढ़ पुलिस की नाक में दम कर दिया है। टेंपो और बस जैसे सार्वजनिक परिवहन के वाहनों में ये शातिर औरतें बेहद चालाकी से महिलाओं के गहने चुरा लेती हैं।

Ankur TripathiTue, 02 Mar 2021 05:17 PM (IST)

प्रयागराज, जेएनएन। शातिर औरतों के गिरोह ने लगातार टप्पेबाजी और चोरी की घटनाएं अंजाम देकर प्रतापगढ़ पुलिस की नाक में दम कर दिया है। टेंपो और बस जैसे सार्वजनिक परिवहन के वाहनों में ये शातिर औरतें बेहद चालाकी से महिलाओं के गहने चुरा लेती हैं। पुलिस इस गिरोह को पकड़ने के लिए हाथ-पैर मार रही है।

एसपी आवास के पास भी एक महिला को बनाया शिकार

शहर में एसपी आवास के पास चलते टेंपो से महिला का जेवर झटकने वाली टप्पेबाज महिलाओं का अब तक सुराग नहीं लग सका है। लालगंज कोतवाली क्षेत्र के सगरा सुंदरपुर निवासी रेशमा पत्नी शहजादे भांजी की शादी में शामिल होने के लिए अपनी देवरानी के साथ सोमवार दोपहर टेंपो से महुली जा रहीं थी। रास्ते में  रोडवेज बस अड्डे के पास बच्चे के साथ खड़ी तीन महिलाओं ने टेंपो रुकवाया और सदर मोड़ तक चलने की बात कहकर टेंपो में बैठ गईं। एसपी आवास के पास रेशमा का पर्स खोलकर उन शातिर महिलाओं ने जेवर निकाल लिए और फिर सदर मोड़ के बजाय केपी कालेज के पास ही टेंपो से उतर गईं। सदर मोड़ के पहले रेशमा ने किराया देने के लिए पर्स खोला तो  जेवर गायब देख सन्न रह गईं। वह टेंपो मुड़वाकर केपी कालेज पहुंची और टप्पेबाज महिलाओं को खोजने लगीं। घंटे भर तक वह काशीराम कालोनी जीआइसी में टप्पेबाज महिलाओं को तलाशती रहीं, लेकिन कुछ पता नहीं चला। बाद में तहरीर पुलिस को दी गई। पुलिस ने टप्पेबाज महिलाओं को खोजने का प्रयास किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला। पुलिस का कहना है कि महिला सिपाहियों को सादे कपड़ों में लगाकर इस गिरोह की औरतों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। प्रयास किया जा रहा है कि जल्द उन्हें पकड़ लिया जाए।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.