शराब दुकान के कैशियर से नकदी लूटने वालों का पता लगाने में अब तक नाकाम है प्रतापगढ़ पुलिस

मेवालाल उर्फ सोनू पुत्र अंबिका प्रसाद कलेक्शन का डेढ़ लाख रुपये बैग में लेकर बाइक की डिग्गी में रखकर मंगरौरा की तरफ जा रहा था। रास्ते में भरथीपुर गांव के पास पीछे से आए दो बाइक सवार चार बदमाश डेढ़ लाख रुपये लेकर रखहा बाजार की तरफ भाग गए थे।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 07:15 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 07:15 PM (IST)
शराब दुकान के कैशियर से नकदी लूटने वालों का पता लगाने में अब तक नाकाम है प्रतापगढ़ पुलिस
शराब दुकान के कैशियर से नकदी लूट मामले में पुलिस दूसरे रोज भी कुछ पता नहीं लगा सकी है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ में शराब दुकान के कैशियर से नकदी लूटने के मामले में पुलिस दूसरे रोज भी शाम तक कुछ पता नहीं लगा सकी है। कई संदिग्ध लोगों से पुलिस इस वारदात में पूछताछ कर रही है। कंधई थाना क्षेत्र के भरथीपुर गांव के पास रविवार दिन में एक बजे तमंचा दिखाकर शराब दुकान के कैशियर से बाइक सवार बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपये लूट ले गए थे। सोमवार को कंधई थाने की पुलिस के साथ स्वाट टीम मामले की जांच के साथ ही आरोपितों को चिन्हित करने में लगी रही, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका है कि लुटेरे हैं कौन।

रविवार दोपहर की थी सरेराह लूट

मंगरौरा निवासी अखिलेश सिंह की रखहा बाजार में देशी, अंग्रेजी और ताला में देशी शराब की दुकान है। वहां से मंगरौरा गांव निवासी मेवालाल उर्फ सोनू पुत्र अंबिका प्रसाद कलेक्शन का डेढ़ लाख रुपये बैग में लेकर बाइक की डिग्गी में रखकर मंगरौरा की तरफ जा रहा था। रास्ते में भरथीपुर गांव के पास पीछे से आए दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने तमंचा दिखाकर मारपीट कर डेढ़ लाख रुपये लेकर रखहा बाजार की तरफ भाग गए थे। मामले में शराब व्यवसाई अखिलेश सिंह ने बाइक सवार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी थी। एसओ कंधई नीरज वालिया ने बताया कि मामले की जांच के साथ बदमाशों की सुरागकसी की जा रही है। जल्द ही राजफाश कर दिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि पिछली घटनाओं में शामिल रहे अपराधियों की भी टोह ली जा रही है। उनकी तलाश में पुलिस टीम लगी है साथ ही मुखबिरों को भी सक्रिय किया गया है।

chat bot
आपका साथी