फेसबुक अकाउंट से कैबिनेट मंत्री मोती सिंह पर अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ प्रतापगढ़ में मुकदमा

ताजा मामला प्रतापगढ़ का आया है जहां कैबिनेट मंत्री मोती सिंह पर फेसबुक पोस्ट के जरिए आपत्तिजनक कमेंट किया गया है। प्रतापगढ़ पुलिस ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट लिखकर जांच शुरू की है। पुलिस का कहना है कि आरोपित युवक को गिरफ्तार किया जाएगा।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 09:13 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 09:13 PM (IST)
फेसबुक अकाउंट से कैबिनेट मंत्री मोती सिंह पर अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ प्रतापगढ़ में मुकदमा
प्रतापगढ़ पुलिस ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट लिखकर जांच शुरू की है।

प्रयागराज, जेएनएन। इंटरनेट मीडिया साइट फेसबुक से नफरत फैलाने और आपत्तिजनक कमेंट करने के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। नेताओं पर तो फेसबुक और ट्विटर के जरिए अक्सर बेहूदा कमेंट करने के मामले सामने आते हैं जिनमें पुलिस केस लिखकर एक्शन लेती है। अब ताजा मामला प्रतापगढ़ का आया है जहां कैबिनेट मंत्री मोती सिंह पर फेसबुक पोस्ट के जरिए आपत्तिजनक कमेंट किया गया है। प्रतापगढ़ पुलिस ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट  लिखकर जांच शुरू की है। पुलिस का कहना है कि आरोपित युवक को गिरफ्तार किया जाएगा। 

भाजपा नेता ने लिखाया है मुकदमा 

पुलिस का कहना है कि पट्टी कोतवाली क्षेत्र के बींद मुजाही निवासी हल्लूराम यदुवंशी अपने फेसबुक अकाउंट पर आए दिन जातीय विद्वेष फैलाने वाला पोस्ट किया करता है। इसी बीच उसने कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह मोती सिंह के खिलाफ विद्वेष बढ़ाने वाली टिप्पणी फेसबुक पर पोस्ट की तो बींद मुजाही निवासी भाजपा सेक्टर प्रभारी सतीश सिंह ने युवक के खिलाफ पट्टी कोतवाली में तहरीर देकर आईटी एक्ट सहित अन्य धारा में मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाल गणेश सिंह का कहना है कि भाजपा सेक्टर प्रभारी की तहरीर पर आईटी एक्ट सहित अन्य धारा में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। तथ्यों के आधार पर उसकी गिरफतारी होगी।

chat bot
आपका साथी