नकली नोटों के साथ प्रतापगढ़ पुलिस ने किया दो जालसाजों को गिरफ्तार

बाबूगंज बाजार में स्थित यूको बैंक के पास गुरुवार को दोपहर तीन युवक टहल रहे थे। बैंक के पास मौजूद लोगों ने बताया कि तीनों नकली नोट लिए हुए थे। इस बीच तीनों युवकों में किसी बात को लेकर आपस में विवाद होने लगा और मारपीट करने लगे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 04:52 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 04:52 PM (IST)
नकली नोटों के साथ प्रतापगढ़ पुलिस ने किया दो जालसाजों को गिरफ्तार
नकली नोटों के साथ दो जालसाजों को गिरफ्तार किए गए।

प्रतापगढ़, जेएनएन। बाबूगंज बाजार स्थित यूको बैंक के पास से नकली नोट के साथ पुलिस ने दो युवकों को पकड़ लिया, जबकि एक साथी मौके से भाग निकला। पकड़े गए इन जालसाज युवकों के पास मिली बाइक पर रजिस्ट्रेशन नंबर दर्ज नहीं था। पुलिस युवकों से पूछताछ कर रही है।

जालसाज आपस में ही भिड़ गए

बाबूगंज बाजार में स्थित यूको बैंक के पास गुरुवार को दोपहर तीन युवक टहल रहे थे। बैंक के पास मौजूद लोगों ने बताया कि तीनों नकली नोट लिए हुए थे। इस बीच तीनों युवकों में किसी बात को लेकर आपस में विवाद होने लगा और मारपीट करने लगे। मारपीट देख मौके पर लोग इक_ा हो गए। लोगों ने एक युवक के हाथ में रुमाल से ढकी नोटों की गड्डी देखी तो सूचना पुलिस को  दे दी।

पुलिस ने दौड़ाकर दबोचा

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दौड़ाकर दो  युवकों को पकड़ लिया। जबकि एक युवक भाग निकला। पुलिस दोनों युवकों को पकड़कर थाने ले गई। युवकों के पास पांच सौ रुपये की नोट की तीन गड्डी थी। गड्डी में ऊपर एक नोट असली और अंदर सभी नोट नकली थी। इस मामले में एसओ रतनलाल कनौजिया ने बताया कि मौके से दो युवकों को पकड़कर थाने लाया गया है। इनके पास से नकली नोट मिली है। दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी