Pratapgarh Panchayat Chunav News : चुनावी रंजिश में तड़तडाई गोलियां, चार हुए जख्‍मी, पुलिस जांच में जुटी

कहासुनी के बाद विवाद बढ़ता गया। कुछ लोगों ने दोनों पक्षों को शांत कराने का प्रयास किया लेकिन मामला नहीं थमा। देखते ही देखते दोनों ओर से लाठी-डंडा निकल आया। मारपीट के दौरान ही फायरिंग भी होने लगी। इससे गांव में अफरातफरी मच गई।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 12:57 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 12:57 PM (IST)
Pratapgarh Panchayat Chunav News : चुनावी रंजिश में तड़तडाई गोलियां, चार हुए जख्‍मी, पुलिस जांच में जुटी
फायरिंग के बाद पहुंची पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ करती।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में चुनाव के बाद भी बवाल थम नहीं रहा है। रानीगंज थानाक्षेत्र के चकसारा गांव में बुधवार सुबह चुनावी रंजिश में दो पक्ष आमने सामने आ गए। दोनों पक्षों में पहले जमकर लाठी डंडा चला। इसके जमकर गोलियां तड़तड़ाईं। सूचना पर पुलिस पहुंची। फायरिंग में चार लोग जख्‍मी हुए हैं। जख्‍मी लोगों को अस्‍पताल में पहुंचाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

कई दिनों से पक्षों में चल रही थी तनातनी

रानीगंज थाना क्षेत्र के चकसारा गांव में  बुधवार को सुबह करीब साढ़े दस बजे चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गए। कहासुनी के बाद विवाद बढ़ता गया। कुछ लोगों ने दोनों पक्षों को शांत कराने का प्रयास किया लेकिन मामला नहीं थमा। देखते ही देखते दोनों ओर से लाठी-डंडा निकल आया। मारपीट के दौरान ही फायरिंग भी होने लगी।

इससे गांव में अफरातफरी मच गई। एसओ पवन त्रिवेदी, सीओ अतुल अंजान त्रिपाठी घटना स्थल चकसारा गांव पहुंचे। घायलों को इलाज हेतु सीएचसी रानीगंज भेजा। घायलों में कियाम (32) व दूसरे पक्ष से जफरुल शेख (45) पुत्र नबाब ,मो आरिफ (38) पुत्र ताजुब अली, मो खालिद (25) पुत्र निजामुद्दीन हैं। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज हेतु सीएचसी रानीगंज भेजवाया। प्राथमिक उपचार करने के बाद सभी को जिला अस्पताल रेफर किया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बताया जाता है कि कई दिनों से पक्षों के बीच तनातनी चल रही थी।

chat bot
आपका साथी