BIG B अमिताभ बच्चन की सकुशलता के लिए प्रयागराज में की लोगों ने भगवान वेणीमाधव की पूजा-अर्चना

प्रयागराज सेवा समिति के सचिव तीर्थराज पांडेय के नेतृत्व में वेणी माधव का पूजन करके आरती उतारी गई। मंदिर के पुजारी सर्वदा तिवारी ने पूजन कराया। पूजन के बाद तीर्थराज पांडेय ने कहा कि महानायक अमिताभ बच्चन प्रयागराज के साथ पूरे देश की पहचान व आन-बान-शान हैं।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 09:16 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 09:16 PM (IST)
BIG B अमिताभ बच्चन की सकुशलता के लिए प्रयागराज में की लोगों ने भगवान वेणीमाधव की पूजा-अर्चना
कामना की गई कि भगवान बिग बी को निरोगी रखें और उनकी दीर्घायु हो।

प्रयागराज, जेएनएन। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को आंख में कुछ समस्या की वजह से देखने में दिक्कत हो रही थी। इस पर उन्होंने अपनी आंख का इलाज करवाया है। इस बारे में जानकारी मिलने पर बिग बी अमिताभ बच्चन के गृहनगर प्रयागराज के लोग चिंतित हो गए। सोमवार को उनके जल्द स्वास्थ्य कामना के लिए भगवान वेणी माधव का पूजन किया गया। कामना की गई कि भगवान बिग बी को निरोगी रखें और उनकी दीर्घायु हो।

अस्पताल जाने की खबर पर फिक्रमंद हुए लोग तो की स्तुति

प्रयागराज सेवा समिति के सचिव तीर्थराज पांडेय के नेतृत्व में वेणी माधव का पूजन करके आरती उतारी गई। मंदिर के पुजारी सर्वदा तिवारी ने पूजन कराया। पूजन के बाद तीर्थराज पांडेय ने कहा कि महानायक अमिताभ बच्चन प्रयागराज के साथ पूरे देश की पहचान व आन-बान-शान हैं। उन्हें कोई दिक्कत न हो हमारी यही कामना है। संस्था के सांस्कृतिक मंत्री विष्णु दयाल श्रीवास्तव ने कहा कि अमिताभ के अस्पताल में जाने की सूचना मिलने पर हम आहत हैं। अनुपमा पांडेय ने प्रभु से अमिताभ बच्चन को जल्द स्वस्थ करने की कामना की। उल्लेखनीय है कि सुपरस्टार अमिताभ का बचपन प्रयागराज में ही गुजरा। उन्होंने प्रारंभिक शिक्षा भी प्रयागराज में ही ग्रहण की थी। इसी वजह से उन्हें छोरा गंगा किनारे का भी कहा जाता है। उन्होंने प्रयागराज (तत्कालीन इलाहाबाद) से लोकसभा का चुनाव भी लड़ा और जीता था। अमिताभ और उनके पिता कवि हरिवंश राय बच्चन की तमाम स्मृतियां यहां से जुड़ी हैं। यही वजह है कि यहां के लोग अमिताभ को अपना मानते हैं और हर मौके पर याद करते रहते हैं। 

chat bot
आपका साथी