अंशुमान के हरफनमौला प्रदर्शन और प्रथम की अचूक गेंदबाजी ने प्राची इंटरप्राइजेज को दिलाई जीत Prayagraj News

गवर्नमेंट प्रेस मैदान पर खेले गये लीग के दूसरे मैच में टॉस जीतकर महेंद्र प्रताप सिंह पब्लिक स्कूल की टीम 20 ओवर में 95 रन पर सिमटी। फराज आजम 37 संदीप यादव 17 और पीयूष मिश्र ने 16 रन का योगदान दिया। अन्य कोई खिलाड़ी दो अंकों में नहीं पहुंचा।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Thu, 04 Feb 2021 11:51 AM (IST) Updated:Thu, 04 Feb 2021 01:13 PM (IST)
अंशुमान के हरफनमौला प्रदर्शन और प्रथम की अचूक गेंदबाजी ने प्राची इंटरप्राइजेज को दिलाई जीत Prayagraj News
प्रथम मिश्र ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए चार विकेट झटके।

प्रयागराज,जेएनएन। ऑलराउंडर अंशुमान पांडेय के हरफनमौला खेल (31 रन एवं 26 रन देकर तीन विकेट) और प्रथम मिश्र की अचूक गेंदबाजी (4-0-08-4) के दम पर प्राची इंटरप्राइजेज ने महेंद्र प्रताप सिंह पब्लिक स्कूल (एमपीएसपीएस) को पांच विकेट से हराकर प्रयागराज क्रिकेट लीग (पीसीएल) में पूरे अंक हासिल किये।

प्रथम मिश्र ने झटके चार विकेट

गवर्नमेंट प्रेस मैदान पर खेले गये लीग के दूसरे मैच में टॉस जीतकर महेंद्र प्रताप सिंह पब्लिक स्कूल की टीम 20 ओवर में 95 रन पर सिमटी। फराज आजम 37, संदीप यादव 17 और पीयूष मिश्र ने 16 रन का योगदान दिया। अन्य कोई खिलाड़ी दो अंकों में नहीं पहुंचा। प्राची इंटरप्राइजेज के प्रथम मिश्र ने चार, अंशुमान पांडेय ने तीन और अंकित पांडेय ने दो विकेट लिया।

16.3 ओवर में 5 विकेट पर हासिल कर लिया 95 रन का लक्ष्‍य

जवाब में प्राची इंटरप्राइजेज ने 16.3 ओवर में 5 विकेट पर 99 रन (अंशुमान पांडेय 31, मनु राजा 18, प्रियांशु आनंद 14 नाबाद और प्रथम मिश्र 13) बना लिये। एमपीएसपीएस के मोहसिन अली व सुमित यादव ने दो-दो एवं सूरज सिंह ने एक विकेट लिया।

मैच के मुख्य अतिथि यथार्त इंफ्रा डेवलेपर्स प्रा. लि. के प्रबंध निदेशक सुमित कुमार व वेटरन क्रिकेटर आलोक सिंह ने अंशुमान पांडेय को मैन ऑफ दि मैच का पुरस्कार दिया। आयोजन सचिव अश्विनीजीत पाल ने अतिथियों का स्वागत किया। इस दौरान प्राची इंटरप्राइजेज के संरक्षक इलाहाबाद उच्च न्यायालय अधिवक्ता आलोक त्रिपाठी एवं प्रबंध निदेशक राकेश कुमार (पूर्व सैनिक), प्रताप सिंह चंदेल, विजय प्रकाश, केशव मिश्र आदि मौजूद रहे। आज राणा कंस्ट्रक्शंस एवं प्राची इंटरप्राइजेज के बीच दिन में 11 बजे से गवर्नमेंट प्रेस मैदान पर मुकाबला होगा।

chat bot
आपका साथी