बर्तन व्यवसायी ने बाथरूम में खुद को गोली मारकर दी जान, प्रयागराज के ठठेरी बाजार में घटना

चौक स्थित ठठेरी बाजार में रहने वाले ताराचंद्र केसरवानी की बर्तन की दुकान है। उनके साथ उनका पुत्र आशीष (42) भी दुकान संभालता था। सोमवार दोपहर उसने खाना खाया और कमरे में जाकर बैठ गया। कुछ देर बाद दुकान में आया और फिर उठकर बाथरूम में चला गया।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 09:14 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 09:14 PM (IST)
बर्तन व्यवसायी ने बाथरूम में खुद को गोली मारकर दी जान, प्रयागराज के ठठेरी बाजार में घटना
व्यापार को लेकर कई दिनों से चल रहा था परेशान और बीमार भी था

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। चौक स्थित ठठेरी बाजार में सोमवार शाम एक बर्तन व्यवसायी ने बाथरूम के भीतर गोली मारकर खुदकुशी कर ली। उसने किन कारणों से ऐसा किया अभी यह पूरी तौर पर साफ नहीं हो सका है, लेकिन घरवालों का कहना है कि व्यापार को लेकर कई दिनों से वह परेशान चल रहा था। वह बीमार भी रहता था। कोतवाली पुलिस ने रिवाल्वर को कब्जे में ले लिया है। साथ ही पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

दुकान से उठकर बाथरूम में गया और मार ली गोली

शहर कोतवाली के पास चौक स्थित ठठेरी बाजार में रहने वाले ताराचंद्र केसरवानी की बर्तन की दुकान है। उनके साथ उनका पुत्र आशीष (42) भी दुकान संभालता था। सोमवार दोपहर उसने खाना खाया और कमरे में जाकर बैठ गया। कुछ देर बाद दुकान में आया और फिर उठकर बाथरूम में चला गया। इसी दौरान गोली चलने की आवाज आई तो परिजन बाथरूम की तरफ दौड़े। वहां पहुंचे तो सामने जमीन पर आशीष खून से लथपथ मृत पड़ा था। बगल में लाइसेंसी रिवाल्वर पड़ी थी। उसने कनपटी पर गोली मार ली थी। यह देखकर सभी स्तब्ध रह गए। परिवार के लोग रोने-बिलखने लगे। आसपास के लोग एकत्र हो गए।

कई दिन से गुमसुम रहने लगा था वह

घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची। घरवालों से पुलिस ने बातचीत की तो बताया गया कि आशीष व्यवसाय को लेकर कई दिनों से परेशान था। इस कारण वह बीमार भी रहने लगा था। वह हमेशा गुमसुम रहता था, लेकिन वह यह कदम उठा लेगा, इस बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था। इंस्पेक्टर कोतवाली नरेंद्र प्रसाद का कहना है कि लाइसेंसी रिवाल्वर को कब्जे में ले लिया गया है। अभी तक की जांच में यही पता चला है कि व्यवसायिक कारणों के चलते आशीष ने खुदकुशी की है। हालांकि, मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी