पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सुलझेगी बुजुर्ग के मौत की गुत्‍थी, संदिग्‍ध हाल में बिस्‍तर पर मिला था शव

इंस्पेक्टर का कहना है कि शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं। पूछताछ में पता चला है कि अंसार की पहली बीवी से तलाक हो चुका है। साथ में दूसरी बीवी व बच्चे रहते थे। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट अपने पर मौत का कारण स्पष्ट होगा।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 02:09 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 02:09 PM (IST)
पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सुलझेगी बुजुर्ग के मौत की गुत्‍थी, संदिग्‍ध हाल में बिस्‍तर पर मिला था शव
अपने घर के बेड पर रहस्‍यमय हालत में वृद्ध का शव मिला था। पुलिस केस की जांच कर रही है।

प्रयागराज, जेएनएन। कमरे में मृत मिले बुजुर्ग मो. अंसार की मौत की गुत्थी अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सुलझ सकेगी। पुलिस का दावा है कि अंसार के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है लेकिन मौत की वजह भी साफ नहीं है। बीमारी से मरने की आशंका जाहिर की जा रही है। हालांकि अभी अंसार की बीवी मीरजापुर से नहीं लौटी है। ऐसे में मौत के राज और वजह को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

मो. अंसार पुत्र मो. हामिद अपनी बीवी व बच्चों के साथ घर पर रहता था। कुछ दिन पहले उसकी बीवी एक रिश्तेदार के यहां आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के लिए मीरजापुर चली गई थी। तब से अंसार घर पर अकेले ही रह रहा था। शनिवार शाम मोहल्ले वालों को उसके मकान से दुर्गंध आई तो अनहोनी की आशंका हुई क्योंकि कई दिन से अंसार बाहर नहीं दिखाई दे रहा था। खबर पाकर इंस्पेक्टर अतरसुइया दीपक कुमार घर पहुंचे। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से दरवाजा तोड़वाकर भीतर दाखिल हुए, जहां अंसार की लाश बिस्तर पर पड़ी थी। कुछ ही देर में दरियाबाद में रहने वाला बेटा, भांजा समेत कई रिश्तेदार आ गए।

इंस्पेक्टर का कहना है कि शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं। पूछताछ में पता चला है कि अंसार की पहली बीवी से तलाक हो चुका है। साथ में दूसरी बीवी व बच्चे रहते थे। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट अपने पर मौत का कारण स्पष्ट होगा। परिवार के किसी सदस्य ने कोई आरोप नहीं लगाया है। उसकी बीवी के आने का इंतजार किया जा रहा है। अगर तहरीर मिलती है तो मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी