किशोरी के शव को जलाया नहीं दफनाया था, पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट से खुलेगा राज, ऑनर किलिंग का है शक Prayagraj News

किशोरी की मौत के बाद घरवालों ने उसके शव को गंगाघाट पर दफना दिया लेकिन पुलिस को बताया था कि अंत्येष्टि की गई है। फिलहाल सीओ फूलपुर रामसागर तिवारी का कहना है कि घरवालों ने सच्चाई बयां कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 05:43 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 05:43 PM (IST)
किशोरी के शव को जलाया नहीं दफनाया था, पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट से खुलेगा राज, ऑनर किलिंग का है शक Prayagraj News
पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट से किशोर के मौत की असल वजह सामने आएगी।

प्रयागराज,जेएनएन। सरायइनायत थाना क्षेत्र में कथित तौर पर किशोरी की ऑनर किलिंग के मामले में अब पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। जिसके बाद किशोरी की मौत से जुड़े कई राज सामने आ जाएंगे। वहीं, अभी तक इस मामले सरायइनायत पुलिस अब बैकफुट पर आ गई है। अभी तक वह घरवालों की बात का सच मानकर बीमारी से मौत होने के का दावा कर रही थी, लेकिन मंगलवार को कहानी पलट गई। किशोरी के पिता से जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने सिलसिलेवार घटनाक्रम बता दिया। कहा जा रहा है कि इस मामले में पिता, भाई के अलावा किशोरी के प्रेमी को भी आरोपित बनाया जा सकता है। 

यह था मामला

सरायइनायत के एक गांव में कुछ दिन पहले एक किशोरी की संदिग्ध दशा में मौत हो गई थी। ग्रामीणों में प्रेम प्रसंग को लेकर किशोरी की हत्या करने की चर्चा जोरों पर थी। हालांकि पुलिस को पूछताछ में घरवालों ने बीमारी से मौत होने की बात बताई थी।

ऑनर किलिंग की चर्चा पर पुलिस ने शुरू की जांच

मगर मंगलवार दोपहर थानाध्यक्ष राजेश उपाध्याय को कुछ सुराग मिला, जिसके बाद किशोरी के पिता को पकड़कर थाने लगा गया। उसने बताया कि पांच दिन पहले गांव में बरात आई थी, जहां उसकी बेटी गई थी। वहां दूसरे गांव का गैरबिरादरी का युवक भी आया था, जिससे उसकी बेटी बातचीत कर रही थी। दोनों को एक साथ देख भाई नाराज हो गया और फिर घर में किशोरी की पिटाई करते हुए जमकर फटकार लगाई थी। इससे नाराज होकर उसने फांसी लगा ली। तब घरवालों ने उसके शव को गंगाघाट पर दफना दिया, लेकिन पुलिस को बताया था कि अंत्येष्टि की गई है। फिलहाल सीओ फूलपुर रामसागर तिवारी का कहना है कि घरवालों ने सच्चाई बयां कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी