अपहरण के आरोपित की तलाश में अब मध्य प्रदेश जाएगी पुलिस

आठ वर्षीय अदनान के अपहरण की तफ्तीश में जुटी पुलिस टीम अब मध्य प्रदेश जाने की तैयारी कर ही है। आरोपित राजा वहीं का रहने वाला है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 08:03 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 08:03 PM (IST)
अपहरण के आरोपित की तलाश में अब मध्य प्रदेश जाएगी पुलिस
अपहरण के आरोपित की तलाश में अब मध्य प्रदेश जाएगी पुलिस

जासं, प्रयागराज : आठ वर्षीय अदनान के अपहरण की तफ्तीश में जुटी पुलिस टीम अब मध्य प्रदेश जाने की तैयारी में जुट गई है। अपहरण में आरोपित राजा मध्य प्रदेश के शहडोल का रहने वाला है। ऐसे में अब उसे पकड़कर पूछताछ की जाएगी, ताकि अदनान के बारे में कोई सुराग मिल सके। उधर, बच्चे का कुछ पता न चलने से परेशान परिवार ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। इसके बाद ही पुलिस की सक्रियता बढ़ी है।

मुट्ठीगंज निवासी मुजीबुर्रहमान का बेटा अदनान वर्ष 2018 में लापता हो गया था। काफी खोजबीन के बाद भी पता नहीं चला तो पिता ने मुट्ठीगंज थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके कुछ दिन बाद मुजीबुर्रहमान को फोन पर बताया गया कि बच्चे को सकुशल चाहते हैं तो 25 लाख रुपये की व्यवस्था कर दे। पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन ट्रेस करके रिश्तेदार कौशर को पकड़ लिया। फिर उसके बयान के आधार पर राजा को भी दबोच लिया गया। कड़ाई से पूछताछ करते हुए बच्चे के कपड़े व कुछ अन्य सामान बरामद किया गया था, लेकिन अदनान का पता नहीं चला। दोनों आरोपित भी जमानत पर बाहर आ गए और फिर राजा अपने मूल निवास शहडोल लौट गया। बच्चे की बरामदगी न होने से परेशान घरवाले अदालत की शरण में पहुंचे तो पुलिस ने दोबारा नए सिरे से तफ्तीश शुरू की। मुट्ठीगंज पुलिस के अलावा एसओजी और सर्विलांस टीम को भी लगाया गया है, मगर अदनान का सुराग नहीं मिल सका है। एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा का कहना है कि राजा की तलाश में एक टीम को जल्द ही शहडोल भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी