Eid 2021: ईदगाह से मस्जिद तक तैनात रही पुलिस, प्रयागराज में कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने सड़क पर उतरे अफसर

बुधवार रात ईद मनाने का ऐलान होते ही सभी सीओ व थानेदारों को आवश्यक निर्देश जारी कर दिए गए थे। इसके बाद गुरुवार सुबह ही शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्र की मस्जिद व ईदगाह पर पुलिस की तैनाती कर दी गई। कोविड गाइड लाइन का पालन कराना भी जरूरी है

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 07:00 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 07:00 AM (IST)
Eid 2021: ईदगाह से मस्जिद तक तैनात रही पुलिस, प्रयागराज में कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने सड़क पर उतरे अफसर
शांति-व्यवस्था बनाए रखने के लिए गुरुवार को ईदगाह से लेकर मस्जिद तक पुलिस फोर्स तैनात रही।

प्रयागराज, जेएनएन। ईद पर कोविड गाइड लाइन का पालन कराने और शांति-व्यवस्था बनाए रखने के लिए गुरुवार को ईदगाह से लेकर मस्जिद तक पुलिस फोर्स तैनात रही। पुराने शहर के चौक, शाहगंज, करेली समेत अन्य मोहल्ले में नियम का पालन कराने के लिए पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी सड़क पर उतरे। त्यौहार को लेकर किसी तरह का बखेड़ा न हो, इसके लिए संवदेनशील और मिश्रित आबादी वाले क्षेत्र में विशेष नजर रखी जा रही है। ईद शुक्रवार को भी मनाई जाएगी, जिसे देखते हुए सुरक्षा-व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कोरोना संक्रमण को लेकर पहले से ही घरों में नमाज अदा करने व ईद मनाने की अपील की जा रही थी। बुधवार रात ईद मनाने का ऐलान होते ही सभी सीओ व थानेदारों को आवश्यक निर्देश जारी कर दिए गए थे। इसके बाद गुरुवार सुबह ही शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्र की मस्जिद व ईदगाह पर पुलिस की तैनाती कर दी गई। सुरक्षा के साथ ही कोविड गाइड लाइन का पालन कराना भी जरूरी है, ताकि संक्रमण न फैले। इसको ध्यान में रखते हुए एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा, एडीएम सिटी, सीओ समेत अन्य अधिकारी पुराने शहर के विभिन्न मोहल्ले में पैदल गश्त करते हुए लोगों से नियम का उल्लंघन न करने व घरों में ईद मनाने की अपील की गई। एसपी क्राइम का कहना है कि शुक्रवार को भी सुरक्षा-व्यवस्था रहेगी। अगर कोई शख्स माहौल खराब करने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी