प्रयागराज में ढाई लाख की लूट मामले में प्रतापगढ़ के बदमाशों पर गहराया शक, संदिग्‍धों से पुलिस पूछताछ

प्रयागराज के मऊआइमा में ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से ढाई लाख रुपये की लूट करने वाले बदमाशों की पुलिस को तलाश है। पुलिस का संदेह प्रतापगढ़ के शातिर बदमाशों पर है। कई लूट की वारदातों में प्रतापगढ़ के बदमाशों ने ऐसे ही घटनाओं को अंजाम दिया था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 09:29 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 09:29 AM (IST)
प्रयागराज में ढाई लाख की लूट मामले में प्रतापगढ़ के बदमाशों पर गहराया शक, संदिग्‍धों से पुलिस पूछताछ
प्रयागराज के मऊआइमा लूटकांड में पुलिस का शक प्रतापगढ़ के बदमाशों पर है।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज के मऊआइमा थाना क्षेत्र में पिछले दिनों ढाई लाख रुपये की लूट में पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस प्रयास तो कर रही है लेकिन बदमाशों के बारे में कोई सुराग नहीं लग पा रहा है।  उमरिया सारी कल्याणपुर गांव के मोड़ पर ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से हुई लूट के मामले में प्रतापगढ़ के बदमाशों पर पुलिस का संदेह गहरा गया है। एसओजी गंगापार ने प्रतापगढ़ जनपद में रहने वाले कई बदमाशों काे दबिश देकर पूछताछ के लिए उठाया। हालांकि लूट करने वालों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली।

ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से हुई थी लूट

कल्याणपुर के निहाल सिंह का पूरा गांव निवासी उमेश कुमार शर्मा पुत्र आद्या शंकर बैंक आफ बड़ौदा शाखा कल्याणपुर का ग्राहक सेवा केंद्र संचालित करते हैं। शनिवार को सुबह वह बाइक से केंद्र खोलने के लिए घर से निकले। उन्होंने ढाई लाख रुपये, मोबाइल फोन आदि एक बैग में रखा था। वह उमरिया सारी गांव के मोड़ के पास पहुंचे तभी अचानक बिना नंबर वाली पल्सर बाइक पर सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया था। बदमाशों ने तमंचा सटाकर बैग छीना और बंतरी होलागढ़ मार्ग की ओर भाग निकले थे।

सीसीटीवी में कैद बदमाशों के चेहरे की हो रही पहचान

पुलिस ने कल्याणपुर में लगे सीसीटीवी को चेक किया तो पल्सर सवार दोनों बदमाश नजर आए। इसमें एक ने हेलमेट लगाया था, जबकि दूसरे ने मुंह पर गमछा बांधा था। पुलिस ने कई बार इस फुटेज को देखा। बदमाशों का चेहरा स्पष्ट तौर पर नजर न आने की वजह से अब उनके कद और काठी से उनकी पहचान की कोशिश की जा रही है।

प्रतापगढ़ के बदमाश ऐसी घटनाएं कर चुके हैं

तमाम बिंदुओं को खंगालने के बाद पुलिस का संदेह प्रतापगढ़ में रहने वाले शातिर बदमाशों की तरफ बढ़ चला है। कई लूट की वारदातों में प्रतापगढ़ के बदमाशों ने ऐसे ही घटनाओं को अंजाम दिया था। सूत्रों के मुताबिक एसओजी गंगापार ने प्रतापगढ़ जनपद में कई जगह दबिश दी। कई संदिग्धों को भी पूछताछ के लिए उठाया गया। लूट करने वाले बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज दिखाई गई, लेकिन कोई कुछ नहीं बता सका।

chat bot
आपका साथी