प्रयागराज के होटल में युवती की पिटाई करने वालों की तलाश में दबिश, प्रेमी व उसके साथी हैं फरार

इंस्पेक्टर सिविल लाइंस रविंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि युवती होटल में किसी दोस्त से मिलने गई थी तभी मारपीट की घटना हुई। प्रेमी समेत तीन केस दर्ज है। घटना में प्रयुक्त कार को सीज कर दिया गया है और आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

By Brijesh Kumar SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 08:36 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 08:36 AM (IST)
प्रयागराज के होटल में युवती की पिटाई करने वालों की तलाश में दबिश, प्रेमी व उसके साथी हैं फरार
युवती से मारपीट करने वाले प्रेमी व उसके साथियों को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज के एक होटल में युवती की पिटाई करने के आरोपित प्रेमी और उसके साथियों की तलाश में शनिवार देर रात पुलिस ने छापेमारी की, लेकिन कोई गिरफ्त में नहीं आया। सिविल लाइंस पुलिस ने पहले मुख्य आरोपित प्रेमी अनस के स्टैनली रोड स्थित मकान पर दबिश दी। देर रात पुलिस के पहुंचने से वहां अफरा-तफरी मच गई। पूछताछ में पता चला कि अनस घर पर नहीं है। इसके बाद पुलिस ने उसके दोस्तों के मकानों पर छापेमारी की। राजस्थान की युवती ने अनस और उसके साथियों के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में छेडख़ानी, मारपीट समेत कई अन्य धाराओं में मुकदमा कायम कराया है।

मारपीट के बाद युवती को हमलावर धमकी देकर हुए फरार

घटना नौ जनवरी को कैंट थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में हुई थी। युवती कोतवाली इलाके में किराए पर कमरा लेकर रहती है। वह एक निजी कंपनी में नौकरी करती है। युवती का स्टैनली रोड निवासी अनस से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती का आरोप है कि वह होटल के रिशेप्सन पर थी, तभी वहां अनस कार सवार अपने दो साथियों के साथ आ गया। गाली-गलौज करते हुए सभी ने मारपीट की और अश्लील हरकत भी की। आसपास मौजूद लोगों ने बीच बचाव किया तो हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले।

बोले, सिविल लाइंस के इंस्‍पेक्‍टर

घटना के बाद पीडि़त युवती ने कैंट थाने में शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। इससे परेशान होकर पीडि़ता ने सिविल लाइंस थाने में तहरीर दी। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस रविंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि युवती होटल में किसी दोस्त से मिलने गई थी, तभी मारपीट की घटना हुई। प्रेमी समेत तीन के खिलाफ नामजद मुकदमा लिखा गया है। घटना में प्रयुक्त कार को सीज कर दिया गया है और आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी