कौशांबी में Block Pramukh प्रत्याशी के ईंट-भट्टे पर पुलिसिया हंगामा, विधायक ने घेरा थाना तो बैकफुट पर पुलिस

आरोप है कि पुलिस ने कई लोगों के साथ मारपीट की है। एक बीडीसी सदस्य गंभीर रूप से घायल है। सिराथू विधायक शीतला प्रसाद पटेल थाने पहुंचे और पुलिस की कार्यप्रणाली पर नाराजगी जताई। कहा कि यदि पुलिस इस तरह की अराजकता करेगी तो वह पद से इस्तीफा दे देंगे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 09 Jul 2021 10:17 AM (IST) Updated:Fri, 09 Jul 2021 10:19 AM (IST)
कौशांबी में Block Pramukh प्रत्याशी के ईंट-भट्टे पर पुलिसिया हंगामा, विधायक ने घेरा थाना तो बैकफुट पर पुलिस
पुलिस की मारपीट में एक बीडीसी सदस्‍य जख्‍मी हो गया। विधायक शीतला प्रसाद ने विरोध जताया।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी जिले के सिराथू ब्‍लाक में ब्‍लाक प्रमुख पद के निर्दलीय प्रत्याशी दिलीप पटेल के ईंट-भट्ठे पर पुलिस ने तांडव किया। गुरुवार की रात सीओ की अगुवाई में पुलिस टीम ने ईंट-भट्ठे पर छापेमारी की। आरोप है कि इस दौरान पुलिस ने तोड़फोड़ व कुछ लोगों की पिटाई भी की। भट्टे से 20 लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इसकी जानकारी जब सिराथू विधायक को हुई तो उन्‍होंने दर्जनों लोगों के साथ सैनी कोतवाली का घेराव किया। इससे पुलिस बैकफुट पर आ गई और 18 लोगों को छोड़ा गया।

इसलिए प्रमुख प्रत्‍याशी के ईंट-भट्टे पर पुलिस ने की छापेमारी

सिराथू ब्लाक प्रमुख पद के लिए दिलीप पटेल ने नामांकन किया है। घाटमपुर में उनका ईंट-भट्ठा है। कुछ बीडीसी सदस्य उनके ईंट-भट्ठे पर मौजूद थे। पुलिस को इसकी जानकारी हुई तो गुरुवार की रात लगभग 12 बजे भट्टे पर छापेमारी की। पुलिस के मुताबिक जिस कमरे में बीडीसी सदस्य सो रहे थे, वहां का दरवाजा बंद था। पुलिस ने दरवाजा खुलवाने ने कोशिश की लेकिन नहीं खोला गया। इस पर पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया।

पुलिस पर मारपीट का आरोप, एक बीडीसी सदस्‍य जख्‍मी

दिलीप सिंह का आरोप है कि पुलिस ने कई लोगों के साथ मारपीट की है। एक बीडीसी सदस्य गंभीर रूप से घायल है। जानकारी होने पर सिराथू विधायक शीतला प्रसाद पटेल थाने पहुंचे और पुलिस की कार्यप्रणाली पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि यदि पुलिस इस तरह की अराजकता करेगी तो वह पद से इस्तीफा दे देंगे। विधायक के तेवर को देख पुलिस ने 18 लोगों को छोड़ दिया है। दो लोग हिरासत में हैं।

सीओ बोले- बीडीसी सदस्‍यों को जबरन कैद करने की मिली थी सूचना

इस संबंध में सिराथू सीओ योगेंद्र नारायण का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि ईंट-भट्टे में कुछ बीडीसी सदस्यों को जबरन कैद किया गया है। उन्हें छुड़वाने के लिए पुलिस पहुंची तो वहां के लोगों ने अभद्रता की मारपीट किसी के साथ नहीं की गई है।

chat bot
आपका साथी