Mass Murder : बस एक गिरफ्तारी से तस्वीर होगी साफ, उठ जाएगा हत्‍याकांड के राज से पर्दा Prayagraj News

होलागढ़ हत्‍याकांड में अभी तक यह लगभग साफ हो चुका है कि इस जघन्य हत्याकांड में होमगार्ड की भूमिका कहीं न कहीं है जरूर। मामले में रुपये के लेनदेन को लेकर भी विवाद सामने आ रहा है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 08:35 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 08:35 AM (IST)
Mass Murder : बस एक गिरफ्तारी से तस्वीर होगी साफ, उठ जाएगा हत्‍याकांड के राज से पर्दा Prayagraj News
Mass Murder : बस एक गिरफ्तारी से तस्वीर होगी साफ, उठ जाएगा हत्‍याकांड के राज से पर्दा Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। होलागढ़ में चार लोगों की नृशंस हत्‍या कर दी गई थी। हत्‍यारे आज तक पुलिस की पकड़ से दूर ही हैं। हालांकि उनको पकड़ने के लिए पुलिस लगातार जतन कर रही है। कहा जा रहा है कि बस एक शख्‍स ऐसा है, जिसको अगर पुलिस ने पकड़ लिया तो सारा राज खुल सकता है। उसकी तलाश में पुलिस जिले से बाहर जा चुकी है।

रुपये के लेनदेन का मामला भी आ रहा सामने

होलागढ़ थाना क्षेत्र के बरई हरख गांव मजरा में चार लोगों की नृशंस हत्या के मामले का पुलिस जल्द ही राजफाश कर सकती है। अभी तक यह लगभग साफ हो चुका है कि इस जघन्य हत्याकांड में होमगार्ड की भूमिका कहीं न कहीं है जरूर। मामले में रुपये के लेनदेन को लेकर भी विवाद सामने आ रहा है।

धारदार हथियार से एक ही परिवार के चार लोगों की हुई थी हत्‍या

बरई हरख मजरा स्थित लाला का तालाब निवासी विमलेश पांडेय, उनके पुत्र प्रिंस और पुत्रियां श्रेया व सीबू की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। विमलेश पांडेय की पत्नी उषा पर भी वार किया गया था। उसे भी मरा समझकर हत्यारे भाग गए थे, लेकिन जब ग्रामीण पहुंचे तो उनकी सांस चल रही थी। उषा को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां धीरे-धीरे हालत में सुधार हो रहा है।

पुलिस को उसकी लोकेशन दूसरे जनपद में मिली है

पुलिस इस सनसनीखेज हत्याकांड के राजफाश में लगी है। होमगार्ड, उसके होने वाले दामाद को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है। इसी पूछताछ में एक नाम सामने आया है, जो होमगार्ड का रिश्तेदार है। घटना के बाद से वह फरार है। पुलिस को उसकी लोकेशन दूसरे जनपद में मिली है, जिसे दबोचने के लिए टीम रवाना हो चुकी है। अभी तक की पुलिस की जांच में जो भी बिंदु सामने आए हैं, उसके अलावा एक और बात प्रकाश में आई है कि होमगार्ड और विमलेश के बीच रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद था। इसी लेकर तनातनी भी थी।

होमगार्ड पुलिस को गुमराह करता रहा

इसके अलावा प्रिंस द्वारा होमगार्ड के होने वाले दामाद को फोन कर तरह-तरह की बातें करने और धमकी देने से भी होमगार्ड आक्रोशित था। इसलिए पुलिस कई चक्र में उससे पूछताछ कर चुकी है। वह बार-बार पुलिस को गुमराह भी करता रहा, लेकिन कड़ी से कड़ी जोड़कर पुलिस आगे बढ़ी तो लगभग सब आइने की तरह साफ होता गया। यही नहीं जब उसके एक और रिश्तेदार जिसकी तलाश में पुलिस बाहर गई है, उसके बारे में पता चला तो पुलिस सक्रिय हो गई। अब उसे पकड़कर होमगार्ड के सामने लाया जाएगा और फिर सब कुछ साफ होगा।

बोले, एसपी गंगापार

एसपी गंगापार एनपी सिंह कहते हैं कि घटना के बाद से ही पुलिस हर बिंदु को टटोल रही है। कई पुलिस टीमों को लगाया गया है और जल्द ही मामले का राजफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी